शराब के नशे में धुत संजय दत्त घुस गए थे श्रीदेवी के कमरे में, डर के मारे हो गई थी हालत ख़राब

शराब के नशे में धुत संजय दत्त घुस गए थे श्रीदेवी के कमरे में, डर के मारे हो गई थी हालत ख़राब

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त का आज फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम है। उन्होंने यह नाम अपनी एक्टिंग के दम पर बनाया है। फिल्म इंडस्ट्री में उनका काफी सम्मान है। इसलिए आज वे पूरे देश में जाने जाते हैं। अभिनेता संजय दत्त ने अपने निजी जीवन में बहुत कुछ झेला है, लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी है।

अभिनेता संजय दत्त इस समय मीडिया में चर्चा में हैं, क्योंकि हाल ही में संजय दत्त को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जो यह है कि संजय दत्त बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के कमरे में गलत शराब पीकर घुस गए थे। मुर्गी भी आ चुकी थी। श्रीदेवी के मुंह से आइए इस लेख में आपको संजय दत्त के बारे में इन खुलासे के बारे में और बताते हैं। श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग के फैंस आज भी कायल हैं. एक्ट्रेस श्रीदेवी इन दिनों मीडिया में काफी चर्चा में हैं।

मशहूर एक्ट्रेस ने खूब धूमधाम से की शादी, इस जोड़ी को देख खुश होने की बजाय फैंस हुए निराश
क्योंकि हाल ही में श्रीदेवी के बारे में पता चला है कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त शराब पीकर अभिनेत्री श्रीदेवी के कमरे में दाखिल हुए थे, जिसके चलते मीडिया इस समय हर जगह श्रीदेवी की चर्चा कर रहा है. अभिनेता संजय दत्त ने श्रीदेवी के कमरे में प्रवेश किया और उनके साथ ऐसा किया, जिसके बाद श्रीदेवी इतनी डर गईं कि वह चिल्ला भी गईं और कई लोग वहां जमा हो गए और सभी ने मिलकर संजय दत्त को बाहर निकाला।

आइए आपको बताते हैं संजय दत्त के नशे में कमरे में घुसने के बाद क्यों चीखीं श्रीदेवी? श्रीदेवी आज पूरे भारत में जानी जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस समय श्रीदेवी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त से जुड़े एक मामले को लेकर चर्चा में हैं, क्योंकि हाल ही में श्रीदेवी जी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है.

सिद्धार्थ शुक्ला के इस लास्ट वीडियो पर फैन्स बरसा रहे हैं खूब प्यार, दिखा ‘परफेक्ट फैमिली मैन’ का अवतार
यानि संजय दत्त शराब के नशे में श्रीदेवी के कमरे में दाखिल हुए, जिसके बाद संजय दत्त की लाल आंखें देखकर श्रीदेवी काफी डर गईं, जिसके बाद श्रीदेवी अचानक चीख पड़ीं. जिसके बाद सभी लोग वहां जमा हो गए और संजय दत्त को बाहर निकाल दिया। संजय दत्त ने उस समय बॉलीवुड में कदम नहीं रखा था। जिससे यह मामला ज्यादा तूल नहीं पकड़ा लेकिन जब से इस बात का पता चला है इस समय हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *