परिवार के सामने गलती से भी न देखे ये पांच वेब सीरीज, हो जायेंगे परिवार के सामने शर्मिंदा

परिवार के सामने गलती से भी न देखे ये पांच वेब सीरीज, हो जायेंगे परिवार के सामने शर्मिंदा

फिल्मों से कहीं ज्यादा OTT प्लेटफार्म पर एडल्ट कंटेंट की भरमार है। आज कल सभी के घरों में स्मार्ट टीवी होता है जिसपर आप सभी अपने पसंद की फिल्में और सीरीज देखते हैं। लेकिन आज हम आपके लिए 5 ऐसी सीरीज लेकर आए हैं जिन्हें आप गलती से भी टीवी पर न चलाएं क्योंकि इसका कंटेंट ऐसा है कि आप अपने परिवार के सामने शर्मिंदा हो जाएंगे। ये वेब सीरीज परिवार के साथ बैठकर देखने के लिए नहीं बनाई गई हैं।

कविता भाभी (Kavita Bhabhi- Ullu)
यह कुछ एपिसोड्स की वेब सीरीज है। जिसमें आप रोमांस और भरपूर बोल्ड कंटेंट देख सकते हैं लेकिन शर्त ये है कि इसे आपको अकेले में ही देखना होगा। इसके कई सीन ऐसे हैं जिन्हें घरवालों के साथ बैठकर देखने में आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे।

रीति रिवाज (Riti Riwaj-Ullu)
‘रीति रिवाज’ वेब सीरीज के हर सीजन में भर-भरकर बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं। इसे आप टीवी पर तो बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं। यह उल्लू ऐप पर उपलब्ध है।

रात्रि के यात्री (Ratri ke yatri- MX Player)
इसके पांच एपिसोड हैं जो 20-25 मिनट के ही हैं। इंद्रेश मालिक और शीन्य दोषी शो की कहानी में जान फूंक देते हैं। यह सीरीज प्रोस्टिट्यूटों की जिंदगी दिखाती है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है इसमें भर-भर कर बोल्ड सीन परोसे गए हैं। इसे आप MX Player पर देख सकते हैं।

पॉइजन (Poison 2)
पॉइजन वैसे तो क्राइम थ्रिलर सीरीज है लेकिन आप इसे परिवार के साथ तो बिल्कुल नहीं देख सकते हैं। जरा सोचिए आप इसे परिवार के साथ बैठकर टीवी पर देख रहे हों तभी फ्रेडी दारुवाला और रिया सेन के बीच इंटीमेट सीन आ जाए। आपके पास इसे बंद करने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं बचेगा। यह सीरीज जी5 पर उपलब्ध है। इसके दो सीजन आ चुके हैं।

स्पॉटलाइट (SpotLight Voot)
‘स्पॉटलाइट’ में त्रिधा चौधरी, सिड मक्कड़ और आरिफ जकारिया लीड रोल में हैं। इस सीरीज में एक छोटे शहर की एक युवा लड़की की कहानी को दिखा गया है, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस बनना चाहती है। इसमें भी ढेर सारे बोल्ड सीन भी डाले गए हैं। विक्रम भट्ट के द्वारा बनाई गई इस सीरीज को आप वूट पर देख सकते हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *