OTT: परिवार के साथ भूल कर भी न देखें ये Bold Web Series वर्ना होंगे शर्मिंदा, screen पर भर-भर के परोसे गए है बोल्ड सीन

OTT: परिवार के साथ भूल कर भी न देखें ये Bold Web Series वर्ना होंगे शर्मिंदा, screen पर भर-भर के परोसे गए है बोल्ड सीन

आज के दौर में ज्यादातर लोग इंटरटेनमेंट के लिए वेब सीरीज देखने काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं लोगों की डिमांड के अनुसार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आज हजारों की संख्या में वेब सीरीज में मौजूद हैं। जिनमें बहुत सी वेब सीरीज तो ऐसी है। जिन्हें अकेले में ही देखा जा सकता है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत सी वेब सीरीज तो ऐसी भी मौजूद है। जिनमें भर भर के इंटिमेट सीन परोसे गए हैं। इस वजह से इन्हें परिवार के साथ देखना किसी बड़ी रिस्क से कम नहीं है। आज आपको ऐसी कुछ वेब सीरीज के बारे में बताते हैं।

‘बेकाबू’ (Bekaaboo)

वेब सीरीज के नाम से ही प्रतीत होता है कि इसमें किस तरह की कहानी पर काम किया गया होगा। प्रिया बनर्जी और राजीव सिद्धार्थ में इंटिमेट सीन की भरमार है। बता दें कि अब तक इस वेब सीरीज के दो सीजन रिलीज कर दिए गए हैं। जिन्हें लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया।

‘क्राइम एंड कन्फेशन’ (Crimes and Confessions)

अल्ट बालाजी की वेब सीरीज क्राइम एंड कन्फेशन अपनी स्टोरी के साथ ही इंटिमेट सीन के लिए भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रही है। अगर आपको भी क्राइम के साथ ड्रामा और रोमांस से बरी हुई वेब सीरीज देखना पसंद है तो फिर आपको इसे देखना ही चाहिए।

‘बेबी कम ना’ (Baby Come Naa)

‘बेबी कम ना’ वेब सीरीज में अभिनेता श्रेयस तलपड़े भी अपने शानदार किरदार में नजर आए है। ऑल्ट बालाजी की इस बोल्ड वेब सीरीज को खूब पसंद किया गया था।

‘वर्जिन भास्कर’ (Virgin Bhasskar)

इस लिस्ट में ऑल्ट बालाजी की फेमस वेब सीरीज ‘वर्जिन भास्कर’ का नाम भी शामिल है। जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन भी काफी देखने को मिलते हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *