शादीशुदा होने के बावजूद इस एक्ट्रेस के साथ लिव-इन में रहने लगे राजेश खन्ना, डिंपल कपाड़िया ने लिया तलाक का फैसला

शादीशुदा होने के बावजूद इस एक्ट्रेस के साथ लिव-इन में रहने लगे राजेश खन्ना, डिंपल कपाड़िया ने लिया तलाक का फैसला

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के करोड़ों लोग दीवाने थे। काका की दीवानगी लड़कियों के सिर चढ़कर इस हद तक बोलती थी कि वह उन्हें खून एक्टर को खत लिखा करती थीं। केवल इतना ही नहीं राजेश खन्ना का स्टारडम इस हद तक था कि लड़कियां उनकी कार को चूमकर लिपस्टिक से लाल कर दिया करती थीं। डिंपल कपाड़िया भी राजेश खन्ना के प्यार में इस कदर पागल हो गईं कि उन्होंने महज 16 साल की उम्र में 15 साल बड़े एक्टर से शादी रचा ली थी। साल 1975 तक यानी 18 साल की उम्र तक डिंपल कपाड़िया ने ट्विंकल को जन्म दे दिया था।

राजेश खन्ना और डिंपल के बीच आ गई थीं टीना मुनीम
एक्ट्रेस टीना मुनीम ने अपने करियर की शुरुआत देवानंद की फिल्म ‘देश परदेश’ से की थी। बॉलीवुड में कदम रखते ही टीना राजेश खन्ना पर अपना दिल हार बैठी थीं, केवल इतना ही नहीं टीना ने अपने प्यार को पाने के लिए शादीशुदा राजेश खन्ना को प्रपोज कर दिया था। टीना मुनीम बेहद ही खूबसूरत थीं और यही कारण था कि राजेश खन्ना एक्ट्रेस का लव प्रपोजल ठुकरा नहीं पाए थे। शादीशुदा होते हुए भी राजेश की टीना के साथ नजदीकियां बढ़ने लगी थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब डिंपल को इस बात की भनक लगी तो वह राजेश खन्ना से इतना नाराज हो गई थीं कि अपना घर छोड़कर चली गई थीं। उस समय तक डिंपल बेटी रिंकी खन्ना को भी जन्म दे चुकी थीं। एंटरटेनमेंट न्यूज (Entertainment News) की खबरों के अनुसार डिंपल अपने साथ दोनों बेटियों (ट्विंकल और रिंकी) को भी लेकर चली गई थीं।

टीना के साथ लिव इन में रहने लगे थे राजेश खन्ना
एंटरटेनमेंट न्यूज की खबरों (Entertainment News) के अनुसार जब डिंपल कपाड़िया राजेश खन्ना का घर छोड़कर अलग रहने लगी थीं सुपरस्टार, टीना मुनीम के साथ उसी घर में लिवइन में रहने लगे थे। लिवइन में रहने के कुछ समय बाद ही टीना राजेश खन्ना पर शादी का दबाव बनाने लगी थीं। लेकिन राजेश ने कभी भी डिंपल को तलाक ही नहीं दिया था। राजेश टीना से अक्सर कहते थे कि वह डिंपल को तलाक देकर उनसे शादी करेंगे, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ। इसलिए टीना भी राजेश खन्ना को छोड़कर चली गई थीं। बताया जाता है कि राजेश ने टीना को रोकने की पूरी कोशिश की थी और वह एक्ट्रेस के सामने काफी गिड़गिड़ाए भी थे, लेकिन बावजूद इसके टीना ने उनकी बात नहीं मानी और वह चली गई थीं।

ankita patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *