सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बावजूद सितारों को मिला प्यार में धोखा, दूसरे के साथ बसाना पड़ा घर।

सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बावजूद सितारों को मिला प्यार में धोखा, दूसरे के साथ बसाना पड़ा घर।

बॉलीवुड की दुनिया में कौन किसके प्यार में यह छुप नहीं पाता है और अगर कपल एक साथ यानी लिव इन में रहने लग जाए तब तो चोरी और भी जल्दी पकड़ी जाती है. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे कपल के बारे में बताएंगे जिनके प्यार के चर्चे तो खूब रहे लेकिन घर किसी और के साथ बसा लिया.

सुशांत और अंकिता

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से एक-दूजे के करीब आए. सुशांत ने जैसे ही फिल्मी दुनिया की ओर रुख किया अंकिता के संग उनकी दूरियां बढ़ने लगीं. सुशांत ने मौत साल 2020 में हो गई थी वहीं अंकिता ने भी हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी कर ली.

लारा दत्ता और केली डोर्जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने काफी समय तक भूटानी एक्टर केली दोर्जी को डेट किया था. लंबे समय तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे. यहां तक कि दोनों की शादी की खबरें तक उड़ने लगी थीं. लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और लारा दत्ता ने महेश भूपति से शादी कर अपना घर बसा लिया.

रणबीर और कटरीना

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ कभी बॉलीवुड का एक फेमस कपल हुआ करता था. इस कपल की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुआ करते थे. लेकिन समय के साथ इनके रिश्ते में दूरियां आ गईं और दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं. कैटरीना ने जहां विक्की के साथ सात फेरे लिए वहीं रणबीर ने भी आलिया के संग अपना घर बसा लिया.

जॉन और बिपाशा

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम कभी बॉलीवुड का हॉट कपल कहलाया जाता था, लोगों को बेसब्री से इस कपल की शादी का इंतजार कर रहे थे. लेकिन अचानक उनके ब्रेकअप की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया था. यह कपल नौ साल से ज्यादा समय तक लिव इन रिलेशन में रहा था. बाद में जहां जॉन अब्राहम ने प्रिया रुंचल से शादी कर ली, वहीं बिपाशा बसु ने भी करण सिंह ग्रोवर को अपना जीवनसाथी चुन लिया.

शाहिद और प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा शादी से पहले कई बार अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहीं. उनका नाम शाहिद कपूर से भी जुड़ा और यह कयास लगाए गए कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं और इस बात का खुलासा तब हुआ जब प्रियंका के घर में इनकम टैक्स का छापा पड़ा था और शाहिद वहीं मौजूद थे. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला. प्रियंका ने सात समंदर दूर जाकर अपना हमसफर चुना वहीं शाहिद कपूर ने अरैंज मैरिज कर ली.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *