Deepika देना चाहती थी Ranbir Kapoor को ये खास तोहफा, जिसे जानकर भड़क गए थे ऋषि कपूर

Deepika देना चाहती थी Ranbir Kapoor को ये खास तोहफा, जिसे जानकर भड़क गए थे ऋषि कपूर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 28 सितंबर, 2022 को अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। रणबीर कपूर के लिए ये साल काफी महत्वपूर्ण रहा है। दरअसल, उन्होंने इस अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से शादी की है और ये कपल पैरेंट्स भी बनने वाला है। गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से डेटिंग और शादी से पहले कई और एक्ट्रेस के साथ रिश्ता रखा है। इनमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी शामिल है। रणबीर कपूर के जन्मदिन पर उनका दीपिका पादुकोण से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा आपको बताते हैं। इस किस्से में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी हैं।

दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर ने रणबीर कपूर के लिए कही थी ये बात
करण जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ में एक बार दीपिका पादुकोण गई थीं और उनके साथ सोनम कपूर भी थीं। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को लेकर ऐसी बात कही कि उनके पिता ऋषि कपूर बुरी तरह भड़क गए थे। दरअसल, करण जौहर ने दीपिका पादुकोण से पूछा कि वह रणबीर कपूर को क्या गिफ्ट करना चाहेंगी? इस पर उन्होंने कहा कि वह उन्हें कंडोम का पैकेट गिफ्ट करना चाहेंगी। इस बात से ऋषि कपूर काफी ज्यादा नाराज हो गए थे। बताते चलें कि शो के दौरान सोनम कपूर ने भी रणबीर कपूर को लेकर अपने विचार व्यक्त किए थे। सोनम कपूर ने कहा था कि रणबीर कपूर अच्छे दोस्त हैं लेकिन वह नहीं जानती हैं वह अच्छे बॉयफ्रेंड हैं या नहीं।

दीपिका पादुकोण की बात से नाराज हुए थे ऋषि कपूर
ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि दोनों लड़कियों के साथ खट्टे अंगूर का मामला है। मैं सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर को सालों से जानता हूं। मैं लड़कियों से बस इतना कहूंगा कि वह ये सब करने के बजाय अपने करियर पर ध्यान दें। आप ऐसे शो क्यों चलाते क्यों है जिनमें इतनी गपशप होती है? मैं काफी पहले पत्नी नीतू कपूर और अपने भाई-बहनों के साथ ‘कॉफी विद करण’ पर गया था। इस दौरान अच्छा और हंसी-मजाक का माहौल था। हमने किसी को नीचा नहीं दिखाया। मुझे नहीं लगता कि आपको लोगों के बारे में सार्वजनिक तौर पर इस तरह से बात करनी चाहिए।’ ऋषि कपूर ने आगे दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर को सलाह देते हुए कहा था, ‘हर समय हंसना बंद करें और बड़े हो। वे शो में इसलिए हैं क्योंकि वे दोनों अपने पिता की बेटियां हैं ना कि अपने काम के कारण। मैं उन्हें सलाह दूंगा कि अपने सहयोगियों के बारे में बात करना बंद कर दे और उन्हें नीचा ना दिखाएं।’

ऋषि कपूर के बयान पर दीपिका पादुकोण का रिएक्शन
दीपिका पादुकोण ने ऋषि कपूर के बयान के बाद मीडिया से बात की थी। दीपिका पादुकोण ने कहा था कि ऋषि कपूर अपनी राय के हकदार हैं और शो में जो कहा गया वह मजाक के तौर पर था, किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं था। उन्होंने आगे कहा था कि जब तक रणबीर कपूर के साथ उनकी दोस्ती प्रभावित नहीं होती, तब तक उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है कि दूसरे क्या सोचते हैं।

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का रिलेशन
बताते चलें कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण साल 2008 में आई फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ के दौरान एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। दीपिका पादुकोण ने अपनी गर्दन पर रणबीर कपूर के लिए टैटू भी बनवाया था। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और करीब दो साल में ही ब्रेकअप हो गया। रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप से दीपिका पादुकोण काफी ज्यादा टूट गईं और डिप्रेशन में चल गईं। उन्होंने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर पर चीट करने का आरोप लगाया था। बताया जाता है कि रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ के लिए दीपिका पादुकोण को धोखा दिया था।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *