दीपिका पादुकोण की अचानक बिगड़ी तबीयत, आलिया भट्ट को दिया जायेगा ये अवॉर्ड

दीपिका पादुकोण की अचानक बिगड़ी तबीयत, आलिया भट्ट को दिया जायेगा ये अवॉर्ड

Entertainment News Of The Day 28 th September: 28 सितंबर को मनोरंजन जगत से कई दिलचस्प खबरें सामने आई हैं। दीपिका पादुकोण को लेकर खबर आई है कि सोमवार को उनकी तबियत बिगड़ गई थी। हालांकि, अब उनकी तबीयत ठीक है। आलिया भट्ट को सिंगापुर में ‘टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड’ के लिए चुना गया है। उन्होंने आने वाले वीकेंड पर ये अवॉर्ड दिया जाएगा। बॉलीवुड इंडस्ट्री की वेटरन एक्ट्रेस आशा पारेख को साल 2022 में दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। यहां पर आपको आज की ऐसी ही 5 खबरें पढ़ने को मिलेंगी।

दीपिका पादुकोण की तबीयत बिगड़ी
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर खबर आई है कि सोमवार को उनकी तबियत बिगड़ गई थी। जिसके चलते उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अब दीपिका पादुकोण की हालत ठीक है। अस्पताल में उनके कुछ टेस्ट करने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

आलिया भट्ट को मिलेगा अवॉर्ड
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं। वहीं, उनके लिए एक और खुशखबरी है। दरअसल, आलिया भट्ट को सिंगापुर में ‘टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड’ के लिए चुना गया है। उन्होंने आने वाले वीकेंड पर ये अवॉर्ड दिया जाएगा। आलिया भट्ट सहित चार लोगों को ये अवॉर्ड मिलेगा।

शकीरा पर टैक्स चोरी का आरोप
हॉलीवुड की पॉप स्टार शकीरा पर टैक्स फ्रॉड का आरोप लगा है और स्पेन के एक कोर्ट ने इस आरोप पर सहमति जताई है। शकीरा पर आरोप है कि उन्होंने साल 2028 में 13 मिलियन डॉलर के करीब टैक्स नहीं भरा था। मिलियन हालांकि, शकीरा ने खुद पर लगे टैक्स चोरी के आरोप को खारिज किया है।

अनुपम खेर ने शेयर किया मां का वीडियो
अनुपम खेर अक्सर अपनी मां दुलारी खेर के वीडियो शेयर करते रहते हैं। उन्होंने एक बार फिर अपनी मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में दुलारी खेर अपने बेटे अनुपम खेर के ऑफिस पहुंची हैं और वहां की चीजों को देख रही हैं। अनुपम खेर उन्हें सभी चीजों के बारे में बता रहे हैं।

आशा पारेख को मिलेगा दादा साहब फाल्के अवॉर्ड
बॉलीवुड इंडस्ट्री की वेटरन एक्ट्रेस आशा पारेख को साल 2022 में दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। आशा पारेख के जन्मदिन से कुछ दिन पहले केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस बात घोषणा की है। आशा पारेख को भारत सरकार ने साल 1992 में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित कर चुकी है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *