कार से नीचे उतर ते ही कैमरे के सामने दीपिका पादुकोण हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखे वीडियो

कार से नीचे उतर ते ही कैमरे के सामने दीपिका पादुकोण हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखे वीडियो

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का लुक और अदा उनके फैंस को हमेशा पसंद आती है. एक्ट्रेस का पार्टी लुक ही नहीं बल्कि एयरपोर्ट लुक भी काफी चर्चाओं में आ जाता है.लेकिन इस बार एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर कार से जैसे ही नीचे उतरीं तो उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया.

पहने ऐसे कपड़े
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हमेशा की तरह स्टाइलिश लुक के साथ सिंपल ड्रेस का कॉम्बिनेशन कर मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने लूज पजामा के साथ सफेद रंग का टॉप इन किया हुआ था. इसके साथ ही पोनी के साथ सटल मेकअप और गॉगल्स भी कैरी किए थे. साथ ही बड़ा सा बैग पकड़े थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

पास आया कैमरा और कैद हुआ ऊप्स मोमेंट
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कार से उतरते ही एयरपोर्ट की तरफ आगे बढ़ीं. एक्ट्रेस के साइड से जैसे ही कैमरा पास गया तो उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में दीपिका पादुकोण को देखकर लग रहा है कि उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं है.

दीपिका ने दिए थे 48 टेक
‘गहराइयां’ फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone) ने जबरदस्त किसिंग सीन दिए थे. फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने शकुन बत्रा और उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की थी. दीपिका ने खुलासा किया था कि शकुन ने एक सीन के लिए 48 टेक करवाए. ‘गहराइयां’ ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका ने फिल्म के इंटीमेट सीन के बारे में बात की थी. दीपिका ने कहा था कि एक सीन के लिए 48 टेक देना आसान नहीं था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

‘गहराइयां’ फिल्म में आई थीं नजर
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बड़ी स्क्रीन पर आखिरी बार ‘गहराइयां’ फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा ने काम किया था. फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone) ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए. इससे पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्म ’83’ में काम किया था जिसमें वह पति रणवीर सिंह के साथ नजर आईं.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *