दीपिका पादुकोण विदेशी बैग की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर बनीं जिन्हें लोग खरीदने का सपना देखते हैं

दीपिका पादुकोण विदेशी बैग की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर बनीं जिन्हें लोग खरीदने का सपना देखते हैं

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक के बाद एक कर नए मुकाम हासिल कर रही हैं. हाल ही में खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस को कान्स फेस्टिवल में जूरी बनने का मौका मिला और अब वो एक ऐसे ब्रांड की एंबेसडर बन गई हैं, जिसे पहले किसी भारतीय ने अपने नाम नहीं किया था. इस खबर के सामने आते ही एक्ट्रेस के फैंस उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं

दीपिका ने खुद दी गुड न्यूज
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रेस रिलीज का एक स्क्रीनग्रैब शेयर किया. तस्वीर में, ‘पद्मावत’ की एक्ट्रेस ने सफेद टी-शर्ट की पोशाक में अपने कर्व्स दिखाए, क्योंकि वह बैग के साथ खूबसूरत पोज दे रही थीं. इस प्रेस रिलीज में लिखा है कि मैसन के साथ कोलैबरेशन के बाद, निकोलस गेस्क्विएर के उपन्यास-प्रेरित प्री-फॉल 2020 कैंपेन में उपस्थिति के साथ, पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने लुई विटॉन के साथ अपनी जर्नी का एक रोमांचक नया सफर शुरू किया.

पहले भी कई विदेशी ब्रांड के लिए दिया पोज
आपको बता दें, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इससे पहले फ्रेंच ब्रांड के साथ काम किया है. साल 2020 में, ‘गहराइयां’ की अभिनेत्री प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ काम करने वाली पहली भारतीय बनीं. इसके बाद, उन्होंने गेम ऑफ थ्रोन फेम सोफी टर्नर, सहित अन्य के साथ एक विंटेज बुक कवर के लिए पोज दिया था. इसके बाद अब लुई वीटन का हिस्सा बनना वाकई दीपिका के लिए गर्व की बात है.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *