कपिल शर्मा फिर फसे विवादों में, कॉमेडियन के खिलाफ दर्ज हुआ केस

कपिल शर्मा फिर फसे विवादों में, कॉमेडियन के खिलाफ दर्ज हुआ केस

टीवी पर सभी के चहेते और सबसे सफल कॉमेडियन में से एक कपिल शर्मा इन दिनों अपने कॉमेडी टूर का लुत्फ उठा रहे हैं. जहां उनके साथ उनकी टीम भी मौजूद है. अब कपिल शर्मा के कनाडा दौरे के दौरान उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक्टर पर गंभीर आरोप हैं, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. कपिल की कॉमेडी के देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कई फैन हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग का हर कोई दीवाना है. वहीं इस विवाद से कपिल का पुराना नाता है.

अक्षय कुमार की उम्र को लेकर कपिल शर्मा ने ली चुटकी, मिला इतना करारा जवाब कि कॉमेडियन को छुपाना पड़ा अपना मुंह

क्या है पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साई यूएसए इंक ने कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. 2015 में, कपिल ने उत्तरी अमेरिका में शो के लिए एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए, जिसे कॉमेडियन ने पूरा नहीं किया। मशहूर अमेरिकी शो प्रमोटर अमित जेटली का कहना है कि ‘कपिल करीब 6 शो करने के लिए राजी हो गए थे। जिसके लिए उन्हें भुगतान भी किया गया था।

कभी भूखे पेट तो कभी दो वक्त की रोटी के लिए तरसने वालीं कॉमेडियन भारती सिंह आज है करोड़ों के आलीशान घर की मालकिन

लेकिन कपिल ने इनमें से कोई भी शो नहीं किया है। इतना ही नहीं, कॉमेडियन ने उनके लिए भुगतान किए गए पैसे वापस करने का वादा किया, लेकिन कपिल ने आज तक पैसे नहीं लौटाए। हमने कोर्ट जाने से पहले कई बार उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला.

कपिल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई
जेटली ने कहा कि मामला अभी भी न्यूयॉर्क की अदालत में है। अब हम कपिल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।बता दें कि कपिल शर्मा पिछले महीने से कनाडा के दौरे पर हैं।उन्होंने हाल ही में वैंकूवर में प्रदर्शन किया जहां उनके साथ कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, चंदन, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती थे।

दौलत शोहरत ने बदला कॉमेडियन कपिल शर्मा का रंग-रूप, पहले कुछ ऐसे दीखते थे

कनाडा के दौरे पर हैं कपिल शर्मा
अभी तक इस मामले पर कपिल शर्मा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वह इस समय कनाडा के टोरंटो में हैं, जहां से उन्होंने अपने कई वीडियो और फोटो भी शेयर किए हैं. यहां कपिल के साथ उनके शो की पूरी टीम भी मौजूद है.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *