वनराज के सामने अनुपमा को मंगलसूत्र पहनाएगा अनुज, इस बार कायनात भी नहीं रोक पाएगी शादी

वनराज के सामने अनुपमा को मंगलसूत्र पहनाएगा अनुज, इस बार कायनात भी नहीं रोक पाएगी शादी

टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. जल्द ही अनुज और अनुपमा हमेशा-हमेशा के लए एक-दूजे के होने वाले हैं. शादी का जोड़ा पहने अनुपमा आज अपने अनुज संग शादी के लिए सात फेरे लेने को तैयार होगी और वनराज सिर्फ देखता रह जाएगा. इस शो के सेट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसे देखकर फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे.

वायरल हुईं तस्वीरें
टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. अनुज और अनुपमा अब शादी के बंधन में बंध गए हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा ने गुजराती रीति रिवाज से सात फेरे ले चुके हैं. इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें हैं. इन तस्वीरों में अनुज और अनुपमा शादी के मंडप में रस्में निभाते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस की खुशी सातवें आसमान पर है.

दुल्हन के रूप में खूब जंची अनुपमा
शो में दिखाया जा रहा है कि जल्द ही अनुज और अनुपमा (Anupama) शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अपनी शादी में अनुज जमकर डांस करने वाला है. शादी से ठीक पहले ही अनुपमा का ब्राइडल लुक भी सामने आ गया है. रुपाली गांगुली ने दुल्हन के जोड़े में अपनी फोटो शेयर की है. उन्होंने व्हाइट और रेड कलर का लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं.

वनराज के सामने पहनाएगा मंगलसूत्र
अनुज और अनुपमा (Anuj Anupama Wedding) की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में अनुज और अनुपमा शादी के मंडप में बैठे नजर आ रहे हैं. वनराज काव्या के कहने पर अनुपमा की शादी में जाएगा. वनराज के सामने अनुज अनुपमा की मांग में मंगलसूत्र पहनाने वाला है. वनराज चाहकर भी अनुपमा की शादी को नहीं रोक पाएगा. वनराज इस बार अनुज और अनुपमा की शादी में अड़चन नहीं पैदा कर पाएगा.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *