‘नागिन 6’ से साफ हुआ टीवी एक्ट्रेस सुधा चंद्रन का पता, तोड़ दिया नागिन 6 के फैंस का दिल

‘नागिन 6’ से साफ हुआ टीवी एक्ट्रेस सुधा चंद्रन का पता, तोड़ दिया नागिन 6 के फैंस का दिल

एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहा है। लाख ट्विस्ट और टर्न्स आने के बाद भी नागिन 6 टीआरपी के टॉप 5 शोज में अपनी जगह नहीं बना पा रहा है। यही वजह है जो नागिन 6 के मेकर्स शो की कहानी के साथ छेड़छाड़ करने पर तुले हुए हैं। बीते कुछ समय में कई किरदारों की एंट्री करवाई जा चुकी है। इसी बीच नागिन 6 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो नागिन 6 से टीवी अदाकार सुधा चंद्रन का पत्ता साफ हो गया है। नागिन 6 में सुधा चंद्रन, सीमा गुजराल का किरदार निभा रहे हैं। सीमा गुजराल एक दानव है जो कि अपने ही देश को तबाह करना चाहती है।

इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने सुधा चंद्रन के किरदार को खत्म करने का फैसला कर लिया है। नागिन 6 की कहानी में बड़े बदलाव करने के लिए मेकर्स ने ये फैसला उठाया है। दावा किया जा रहा है कि जल्द ही सुधा चंद्रन के किरदार को मार दिया जाएगा। फिहलाल प्रथा नेवले का सामना कर रही है।

गौरतलब है कि सीमा गुजराल तीसरी बार नागिन का हिस्सा बनी हैं। इससे पहले सुधा चंद्रन ने नागिन सीजन वन और टू में भी काम किया था। नागिन के इन सीजन्स ने टीआरपी के सभी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। सुधा चंद्रन और मौनी रॉय ने नागिन के जरिए खूब लाइमलाइट बटोरी थी। ये बात ध्यान में रखते हुए ही नागिन 6 के मेकर्स ने नए सीजन में सुधा चंद्रन की वापसी करवाई थी।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *