Rekha-Amitabh को लेकर फिसली Tiger Shroff की जुबान, कह दी ऐसी बात की करण जोहर भी रह गए हैरान!

Rekha-Amitabh  को लेकर फिसली Tiger Shroff की जुबान, कह दी ऐसी बात की करण जोहर भी रह गए हैरान!

कॉफी विद करण (Koffee with Karan) का लेटेस्ट एपिसोड कुछ समय पहले प्रिमियर किया गया. इस एपिसोड में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी पहली को-स्टार, एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ नजर आए. दोनों ही सितारों ने कई बातों को लेकर खुलासा किया है जिसमें उनकी पर्सनल लाइफ भी शामिल है. एपिसोड में करण के एक सवाल पर टाइगर की जुबान फिसल गई और उन्होंने रेखा और अमिताभ बच्चन (Rekha Amitabh Bachchan) को लेकर ऐसी बात कह दी कि करण जौहर (karan Johar) बिल्कुल ब्लैंक और दंग हो गए..
शराब के नशे में धुत संजय दत्त घुस गए थे श्रीदेवी के कमरे में, डर के मारे हो गई थी हालत ख़राब

Koffee with Karan पर फिसली Tiger की जुबान
आपको बता दें कि एपिसोड के आखिरी सेग्मेंट में करण ने टाइगर और कृति (Tiger Shroff Kriti Sanon) के साथ गेम खेल रहे थे. इसमें करण ने एक सवाल पूछा जो एक्टर्स रेखा और अमिताभ बच्चन (Rekha Amitabh Bachchan) से जुड़ा था. इस सवाल का जल्दी जवाब देने के चक्कर में टाइगर की जुबान फिसल गई और उन्होंने एक बेहद अतरंगी बात कह दी.

Rekha-Amitabh को लेकर कही ये बात
करण ने गेम सेग्मेंट में टाइगर और कृति से पूछा कि ऐसी कौन सी एक्ट्रेस है जिसने अपने करियर में अमिताभ बच्चन की मां और प्रेमिका, दोनों किरदारों को निभाया है. कृति से पहले जवाब देने के लिए टाइगर के मुंह से ‘रेखा’ का नाम निकल गया. टाइगर ने कहा कि रेखा वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अमिताभ बच्चन की प्रेमिका के साथ उनकी मां का भी रोल किया है. इस बात पर करण और कृति दोनों ही शॉक हो गए और करण के चेहरे का एक्सप्रेशन बिल्कुल बदल गया.
करण जौहर और एकता कपूर एक दूसरे के प्यार में थे पागल, शादी करने वाले थे लेकिन..

आपको बता दें कि इस एपिसोड के बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कृति सेनन आदित्य रॉय कपूर (Kriti Sanon Aditya Roy Kapur) को डेट कर रही हैं और यह भी पता चला कि टाइगर सिंगल हैं और अब श्रद्धा कपूर (Tiger Shroff Shraddha Kapoor) को डेट करना चाहते हैं.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *