पहली पत्नी अमृता सिंह को तलाक देने के बाद बेबो की ये तीन खूबियों ने सैफ को प्यार करने पर मजबूर किया था।

पहली पत्नी अमृता सिंह को तलाक देने के बाद बेबो की ये तीन खूबियों ने सैफ को प्यार करने पर मजबूर किया था।

अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan के रिश्ते के आगाज से लेकर अंजाम तक से हर कोई अच्छी तरह वाकिफ है. नजरों से शुरू हुआ इश्क जल्द ही दिल तक पहुंच गया और फिर चट मंगनी पट ब्याह. लेकिन जितनी जल्दी जुड़ा ये रिश्ता उतनी ही जल्दी टूट भी गया. कुछ सालों बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आम हो गई थीं. विवाद बढ़ा तो अलग-अलग रहने लगे और जब पानी सिर से ऊपर जाने लगा तो फिर रिश्ता खत्म करने के अलावा कुछ बचा भी नहीं. साल 2004 में इनका रिश्ता ऑफिशियली खत्म हो गया. और फिर सैफ की जिंदगी मे आईं करीना कपूर।

टशन से बढ़ीं दोनों की नजदीकियां
यूं तो टशन से पहले दोनों ओमकारा में थे लेकिन ओमकारा में सैफ और करीना का एक भी सीन साथ नहीं था. लिहाजा इनके प्यार की शुरुआत हुई टशन के सेट से. इस फिल्म में दोनों साथ थे. सैफ को करीना भा गईं और फिल्म खत्म होने तक दोनो के इश्क की खबरें भी मीडिया में आने लगी थीं. 2012 में दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया और इस बारे में परिवारों को भी बताया. कपूर परिवार में इस रिश्ते को लेकर थोड़ी हलचल मची लेकिन बेबो की आगे किसी की ना चली. आखिरकार इनकी शादी हो गई. खास बात ये थी कि जहां अमृता सैफ से 13 साल बड़ी थीं तो वहीं करना सैफ से 10 साल छोटी. ऐसे में लोग फिर इस रिश्ते को लेकर बात करने लगे थे।

करीना से शादी कर खुश थे सैफ
सैफ अली खान ने तब कहा था कि अपनी उम्र से बड़ी लड़की से शादी करने के बजाय हमेशा अपने से छोटी लड़की से ब्याह करना चाहिए. सैफ ने तब एक इंटरव्यू में कहा था, ‘लड़कों को खुद से छोटी लड़की से ही शादी करनी चाहिए ऐसे शख्स से शादी करना अच्छा होता है जो कि खूबसूरत हो, नॉन जजमेंटल हो और फन लविंग भी. ‘ जाहिर सी बात है करीना में ये तीनों ही खूबियां सैफ को नजर आई होंगीं. और इसीलिए दोनों ने हमेशा साथ रहने का फैसला कर लिया था।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *