असल जिंदगी में टीवी की यह 8 बहुएं मुंडवा चुकी है अपना सिर, जेनिफर विंगेट को भी नहीं लगता गंजे होने से डर

असल जिंदगी में टीवी की यह 8 बहुएं मुंडवा चुकी है अपना सिर, जेनिफर विंगेट को भी नहीं लगता गंजे होने से डर

टीवी अदाकाराएं एक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरीमेंट करती रहती हैं। यही वजह है जो ये अदाकाराएं अक्सर अपने लुक की तरह से छाई रहती हैं। कुछ अदाकाराएं तो ऐसी भी हैं जो कि असल जिंदगी में अपमा सिर मुंडवा चुकी हैं। जी हां सही सुना आपने…। टीवी की इन अदाकाराओं ने अलग अलग कारणों के चलते अपने बालों की कुर्बानी दे चुकी हैं। गंजा होने के बाद भी इन अदाकाराओं के स्वैग में कोई कमी नहीं आई। इस लिस्ट में जेनिफर विंगेट, दीप्ति ध्यानी, निया शर्मा, अंजलि मुख्ति, कृतिका देसाई और रिंकु करमाकर जैसी अदाकाराओं का नाम शामिल है।

जेनिफर विंगेट

सीरियल बेहद के एक सीक्वेंस के लिए जेनिफर विंगेट ने अपना सिर मुंडवा लिया था। शो में दिखाया गया था कि माया सब कुछ छोड़कर संतों के साथ रहने लगी है। हालांकि गंजा दिखने के लिए जेनिफर विंगेट ने मेकअप का इस्तेमाल किया था।

निया शर्मा

सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है की कहानी में निया शर्मा ने एक कैंसर पीड़ित लड़की का किरदार निभाया था। इस दौरान निया शर्मा का गंजा लुक देखने को मिला था। गंजा दिखने के लिए निया शर्मा ने मेकअप का सहारा लिया था।

दीप्ति ध्यानी

टीवी एक्टर सूरज थापर की पत्नी दीप्ति ध्यानी ने हाल ही में अपने बाल तिरुपति बालाजी के मंदिर में दान किए हैं। सूरज थापर को कोरोना होने के बाद दीप्ति ध्यानी ने ये मन्नत मांगी थी। सूरज थापर के ठीक होने के बाद दीप्ति ध्यानी ने अपने बाल मुंडवा लिए हैं।

रिंकू करमाकर

टीवी अदाकारा रिंकू करमाकर ने एक शो के लिए गंजा होने के लिए मामी भर दी थी। सीरियल ये वादा रहा में निगेटिव रोल निभाया था। इस किरदार को दमदार बनाने के लिए रिंकू करमाकर ने अपने बालों की कुर्बानी दे डाली थी।

पूजा कनवाल

टीवी अदाकारा पूजा कनवाल का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। पूजा कनवाल ने लाइफ ओके के सुपरनैचुरल शो शपथ के लिए अपने बाल कटवा डाले थे।

कृतिका देसाई

पांड्या स्टोर स्टार कृतिका देसाई भी अपने बाल कुर्बान कर चुकी हैं। कृतिका देसाई टीवी जगत की पहली ऐसी महिला हैं जिन्होंने ये काम करने की हिम्मत दिखाई है।

अंजली मुख्ती

टीवी अदाकारा अंजली मुख्ती भी अपने बालों की कुर्बानी दे चुकी हैं। अंजली मुख्ती ने सीरियल इश्कबाज के लिए अपना सिर मुंडवा लिया था। शो में अंजली मुख्ती ने सुरभि चांदना की मां का रोल प्ले किया था।

पुष्टि शक्ति

टीवी अदाकारा पुष्टि शक्ति भी अपने बाल मुंडवा चुकी हैं। अपनी एक मन्नत पूरी होने के बाद पुष्टि शक्ति ने ये फैसला किया था।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *