फिर गूंजेगा एक बार बाबूमोशाय का नाम, राजेश खन्ना-अमिताभ बच्चन अभिनीत सुपरहिट फिल्म आनंद की बनेंगी रीमेक

फिर गूंजेगा एक बार बाबूमोशाय का नाम, राजेश खन्ना-अमिताभ बच्चन अभिनीत सुपरहिट फिल्म आनंद की बनेंगी रीमेक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्मों में से एक अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना की फिल्म ‘आनंद’ को लेकर एक बड़ी खबर आई है. दरअसल ये फिल्म रीमेक होने वाली है। ऋषिकेश मुखर्जी द्वारा निर्देशित आनंद 1971 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म का निर्माण एनसी सिप्पी ने किया था। अब फिल्म के रीमेक का निर्माण उनके पोते समीर राज सिप्पी और विक्रम खाखर करेंगे। इस फिल्म की घोषणा के बाद से लोग काफी उत्साहित हैं।

फिल्म ‘आनंद’ की रीमेक बनने जा रही है।
फिल्म ‘आनंद’ का रीमेक अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज में है और मेकर्स ने अभी तक डायरेक्टर या स्टारकास्ट को फाइनल नहीं किया है। फिल्म ‘आनंद’ के रीमेक को लेकर लोगों के मन में पहला सवाल यह है कि राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की जगह कौन सा अभिनेता लेगा। बता दें कि फिल्म ‘आनंद’ में कई शानदार डायलॉग्स थे लेकिन राजेश खन्ना का एक डायलॉग ‘बाबूमोशाय, जिंदगी बड़ी होनी चाहिए.. लंबी नहीं’. सबसे ज्यादा चर्चा में रहा।

राजेश खन्ना की यादगार फिल्म ‘आनंद’
गौरतलब है कि फिल्म ‘आनंद’ में राजेश खन्ना (आनंद सहगल) ने एक कैंसर मरीज की भूमिका निभाई थी और अमिताभ बच्चन (भास्कर बनर्जी उर्फ ​​बाबूमोशाय) ने एक डॉक्टर की भूमिका निभाई थी। फिल्म की कहानी से पता चलता है कि एक कैंसर पेशेंट कई मुश्किलों के बाद भी अपनी जिंदगी खुशी से जीने में यकीन रखता है। फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया। बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना ने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं, लेकिन ज्यादातर फिल्म ‘आनंद’ में उनका किरदार निभाया गया है।

फिल्म ‘आनंद’ की स्टारकास्ट
फिल्म ‘आनंद’ में अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना के अलावा सुमिता सान्याल, ललिता पवार, जॉनी वॉकर और दारा सिंह ने भी अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म ‘आनंद’ की कहानी बिमल दत्ता और गुलजार ने लिखी थी।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *