इस सीरियल का सीन हो रहा है खूब ट्रोल, जिसमें लॉजिक की जमकर उड़ाई गई धज्जियां

इस सीरियल का सीन हो रहा है खूब ट्रोल, जिसमें लॉजिक की जमकर उड़ाई गई धज्जियां

हमारे देश की जनता मेलोड्रामा को बहुत पसंद करती है, तभी तो हर साल कितने ही सीरियल्स टीवी की दुनिया में दस्तक देते हैं और कई कम टीआरपी के चलते बहुत कम समय में फैंस से विदा ले लेते हैं. अपने दर्शकों का ध्यान बनाए रखने के लिए अक्सर टीवी सीरियल के मेकर्स आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट लेकर ही आते हैं लेकिन कई बार ट्विस्ट लाने के चक्कर में मेकर्स लॉजिक की ही धज्जियां उड़ा देते हैं.

फनी सीन का वीडियो
हाल ही में कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें एक सीरियल का सीन दिखाया गया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक्ट्रेस का दुपट्टा पंखे में अटक जाता है और उसका गला दबने लग जाता है. लाख कोशिशों के बावजूद एक्ट्रेस का गला दबता ही जाता है और लास्ट में एक्टर अपने दांत से दुपट्टा काटकर एक्ट्रेस की जान बचाता है. लेकिन अगर आप ये वीडियो देखेंगे तो पाएंगे कि इस वीडियो में गले दबने जैसा कुछ था नहीं.


वीडियो को लेकर रिएक्शन दे रहे लोग
इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक ने कहा कि वो महिला प्लग क्यों निकाल रही थी, जबकि वो बटन बंद करके पंखा बंद कर सकती थी. एक ने लिखा कि क्या वहां किसी के पास कैंची नहीं थी, उसने मुंह से दुपट्टा क्यों काटा?, एक यूजर ने तो यह भी कह दिया कि इतना सब कुछ क्यों?, वो कुछ कदम पीछे भी हट सकती थी. इस वीडियो को देखकर ऐसे बहुत से रिएक्शन सामने आ रहे हैं, जिन पर आप भी हस देंगे.

किस सीरियल का है सीन
आपको बता दें यह सीन टीवी शो ‘स्वरण घर’ (Swaran Ghar) का है, जिसमें लीडिंग एक्टर्स हैं- संगीता घोष, रोनित रॉय, अजय चौधरी और वरुण बडोला. ये सीरियल इसी साल फरवरी से शुरू हुआ. इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस हैं संगीता घोष जो स्वरण का किरदार निभा रही हैं. इस सीरियल में दिखाया गया है कि कैसे बच्चे बड़े होकर अपने माता-पिता का दिल दुखाते हैं और प्रॉपर्टी हड़पने की कोशिश करते हैं.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *