सामंथा रूथ की कुल संपत्ति कितनी है? आपको जानकर हैरानी होगी कि सामंथा के लिए खाने से ज्यादा जरूरी है सेक्स

सामंथा रूथ की कुल संपत्ति कितनी है? आपको जानकर हैरानी होगी कि सामंथा के लिए खाने से ज्यादा जरूरी है सेक्स

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक सामंथा रुथ प्रभु 28 अप्रैल को अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनके फैंस समेत कई बड़ी हस्तियां सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रही हैं. समांथा टॉलीवुड इंडस्ट्री की उन चंद हसीनाओं में से एक हैं जो छोटे से किरदार में भी जान फूंक देती हैं और फिर लाइमलाइट में आ जाती हैं। उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ के सिर्फ एक गाने (ओम अंतावा) पर डांस किया। इस गाने के लिए उन्हें काफी तारीफ भी मिली थी.

सामंथा रूथ संपत्ति
सामंथा रुथ प्रभु ने अपने बेहतरीन अभिनय और दमदार व्यक्तित्व के कारण बहुत ही कम समय में अपना नाम बना लिया। उन्होंने सिर्फ नाम ही नहीं बल्कि मेहनत से भी खूब कमाई की है. उन्होंने कई फिल्मों में पुराने रिकॉर्ड तोड़े हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक सामंथा रूथ प्रभु एक फिल्म में अभिनय करने के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये लेती हैं। इसके अलावा उनकी आय के और भी स्रोत हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सामंथा की कुल संपत्ति करीब 80 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनका एक आलीशान घर भी है, जिसे उन्होंने अपनी मेहनत से बनाया है।

तलाक की वजह से ट्रोल
सामंथा रूथ की शादी की बात करें तो उन्होंने अक्किन के नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से शादी की, लेकिन किसी निजी कारण से उन्होंने शादी के 4 साल बाद अक्टूबर 2021 में तलाक ले लिया। तलाक के बाद समांथा को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। उन पर नाग चैतन्य की संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया गया था। सोशल मीडिया पर कुछ लोग उन्हें चिढ़ा रहे थे, लेकिन समांथा को कोई फर्क नहीं पड़ा। हालांकि उन्होंने कई ट्रोल्स को बड़ी सादगी और प्यार से जवाब भी दिया।

“भोजन से ज्यादा जरूरी है सेक्स”
समांथा ने तलाक से पहले एक बार अपने अजीबो-गरीब बयान को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं। दरअसल समांथा से एक इंटरव्यू के दौरान बेहद अजीब सवाल पूछा गया था। जिसका जवाब देना किसी के लिए भी मुश्किल हो सकता है। कुछ ऐसा ही सामंथा के साथ हुआ। एक्ट्रेस से यह सवाल पूछा गया कि उनके लिए खाना ज्यादा जरूरी है या सेक्स। सवाल सुनने के बाद सामंथा ने पहले तो इसका जवाब देने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में उन्होंने दोनों विकल्पों में से सेक्स को चुना. समांथा इस जवाब को लेकर भी सुर्खियों में रहीं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *