रणबीर कपूर-संजय दत्त ने पहली बार अक्षय कुमार से मिलाया हाथ, 3 जून को झूम उठेंगे सिनेमाघर

रणबीर कपूर-संजय दत्त ने पहली बार अक्षय कुमार से मिलाया हाथ, 3 जून को झूम उठेंगे सिनेमाघर

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म पृथ्वीराज अगले महीने 3 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और अक्षय के फैंस फिल्म देखने लिए एक्साइटेड हैं। अब इस फिल्म के साथ रणबीर कपूर और संजय दत्त का नाम भी जुड़ने वाला है। अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक से ये कैसे संभव है। दरअसल मामला कुछ और है। ये दोनों अक्षय की फिल्म में नजर नहीं आने वाले हैं। बल्कि दोनों अपनी फिल्म शमशेरा को पृथ्वीराज के साथ जोड़ रहे हैं। खबर है कि अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज जब 3 जून को थियेटर्स पर आएगी तो इसके साथ ही रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म शमशेरा का टीजर दिखाया जाएगा। इसका टीजर काफी धांसू बताया जा रहा है।

रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर शमशेरा में लीड रोल मे है। इसका एक टीजर पहले भी यश राज फिल्म्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था। टीजर में संजय दत्त, वाणी और रणबीर के कैरेक्टर का लुक भी दिखाया गया था। ये एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो था। हालांकि ये वही टीजर होगा या अलग होगा जो सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा। इस बारे में पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। हालांकि अब दर्शकों को थियेटर्स पर पृथ्वीराज के साथ शमशेरा का स्वाद भी मिलने वाला है। बता दें कि शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विवादों में पड़ी है पृथ्वीराज
अक्षय कुमार की पृथ्वीराज पर काफी बवाल हो रहा है। दरअसल करणी सेना फिल्म के नाम से खुश नहीं है। वो चाहते हैं फिल्म में पृथ्वीराज का पूरा नाम सम्राट पृथ्वीराज चौहान लिखा जाए। लेकिन मेकर्स ने फिलहाल इस बात को लेकर कोई दूसरा फैसला नहीं किया है। इस पर करणी सेना ने फिल्म की रिलीज रुकवाने की धमकी दी है। इसके अलावा गुर्जर समाज भी कह रहा है कि पृथ्वीराज राजपूत नहीं थे बल्कि गुर्जर थे और अगर फिल्म में ऐसा नहीं दिखाया गया तो न सिर्फ राजस्थान बल्कि पूरे इंडिया में फिल्म की स्क्रीनिंग रुकवाई जाएगी।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *