चोली के पीछे क्या है’ गाने पर राखी सावंत-उर्फी जावेद ने किया बोल्ड डांस, उर्फी के साथ पार्टी में राखी सावंत ने कर दी ऐसी हरकत

चोली के पीछे क्या है’ गाने पर राखी सावंत-उर्फी जावेद ने किया बोल्ड डांस, उर्फी के साथ पार्टी में राखी सावंत ने कर दी ऐसी हरकत

उर्फी अपने अतरंगे फैशन की वजह से चर्चा में रहती है। आए दिन अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। एक बार फिर उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बार उर्फी ने राखी सावंत के साथ पार्टी में शिरकत की। इस पार्टी में उर्फी ने अपने नए लुक से सुर्खियां बटोरी। उर्फी और राखी ने मिलकर पार्टी में खूब मस्ती की लेकिन कुछ ऐसा हो गया कि इस पार्टी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहा है।

नंगे पैर उर्फी ने किया डांस
पार्टी के दौरान राखी और उर्फी ने एक दूसरे के साथ जमकर डांस किया। इस दौरान राखी और उर्फी ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर बेहद जबरदस्त बैली मूव्स करती दिखाई दीं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्टी में उर्फी इतनी ज्यादा मस्त हो गईं कि वो हील्स उतारकर नंगे पांव की डांस फ्लोर पर मचलती दिखाई दीं।

राखी उर्फी ने डांस फ्लोर पर लगाई आग
वहीं एक और दूसरे वीडियो में राखी और उर्फी डांस फ्लोर पर एक दूसरे के साथ मस्की करती दिखाई दे रही हैं। सामने आए इस वीडियो में राखी अपने फोन के सेल्फी कैमरे से वीडियो शूट कर रही हैं तो वहीं उर्फी शानदार स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं।

दुबई में देंगी पार्टी
हाल ही में उर्फी के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए है। इसका जश्न उर्फी में गोवा में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए मनाया था। वहीं इस दौरान राखी भी उर्फी को 3 मिलियन फॉलोअर्स की बधाई देती दिखाई दी। इसके साथ ही उर्फी ने भी ऐलान किया कि 300 मिनियन फॉलोअर्स होने पर वो सभी के लिए दुबई में शानदार पार्टी होस्ट करेंगी।

राखी उर्फी की शानदार बॉन्डिंग
रेड कार्पेट पर भी उर्फी और राखी के बीच शानदार बॉन्डिंग दिखाई दी। राखी ने उर्फी को किस भी किया। सामने आए वीडियोज देखने के बाद साफ है कि उर्फी और राखी रियल लाइफ मे काफी अच्छी दोस्त हैं।

ड्रेस संभालती रहीं उर्फी
इस दौरान राखी सावंत उर्फी जावेद से खूब मजे लेती दिखाई दीं। इन दोनों का एक और वीडियो सामने आया है जिसे विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में राखी उर्फी से डांस करने के लिए कहती दिखाई दे रही लेकिन उर्फी ने हाई हील्स पहनी है जिसके कारण वो ये स्टेप नहीं कर पाती। इस दौरान उर्फी इस स्टेप को करते हुए बार-बार अपीन ड्रेस संभालती दिखाई देती हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *