अब होगा फ़िल्मी दुनिया में रामायण का महासंग्राम, राम-रावण के किरदार निभाएंगे ह्रितिक रोशन और रणबीर कपूर

अब होगा फ़िल्मी दुनिया में रामायण का महासंग्राम, राम-रावण के किरदार निभाएंगे ह्रितिक रोशन और रणबीर कपूर

फिल्म दंगल से दुनियाभर के सिनेमा में अपनी छाप छोड़ने और नारी शक्ति दिखाने वाले नितेश तिवारी रामायण लेकर आ रहे हैं. छोटे पर्दे पर कई निर्देशक रामायण लेकर आए, जिनमें से रामानंद सागर की रामायण अब तक की सबसे लोकप्रिय रामायण मानी जाती है। ऐसे में नितेश तिवारी रामायण को बड़े पर्दे पर ला रहे हैं. इसके लिए उन्होंने ऋतिक और रणबीर को चुना है।
oops moment : नोरा फतेही से हो गई साड़ी संभालने में गलती, दिखा दिया जो नहीं दिखाना था

रामायण में ऋतिक और रणबीर
पहली बार बॉलीवुड के दो सबसे मजबूत सेलेब्स एक साथ एक ही स्क्रीन पर नजर आएंगे। इन दोनों की फीमेल फॉलोइंग काफी ज्यादा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में दोनों को कास्ट किया जाएगा. फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। दोनों ने फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी है।
जेठालाल से हुई बहुत बड़ी गलती! जेठालाल को बबीता जी से हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफ़ी

राम और रावण की कहानी
नितेश तिवारी इस पौराणिक फिल्म में रणबीर कपूर को राम और ऋतिक रोशन को रावण के रूप में लेना चाहते हैं। इतने दमदार किरदारों में सीता के रूप में किसे चुनना है, इस पर अभी तक कोई अपडेट नहीं है। फिलहाल दोनों कलाकार इस साल काफी बिजी हैं।
मौनी रॉय ने शादी के बाद पहली बार दिखाई अपनी टॉपलेस फोटो, फेंस की उड़ी रातो की नींद

ऋतिक इन दिनों एक प्रोजेक्ट में बिजी हैं
विक्रम वेधा में पहली बार ऋतिक रोशन सैफ अली खान के साथ पर्दे पर नजर आएंगे। वहीं रणबीर कपूर इन दिनों शमशेरा और ब्रह्मास्त्र में बिजी हैं। रामायण एक बड़े बजट की फिल्म होगी, ऐसे में सभी किरदारों का चयन बेहद सोच-समझकर किया जाएगा।
क्या तीसरी बार माँ बनने जा रही है करीना कपूर? पटौदी परिवार में जल्द सुनाई देगी किलकारियां! पेट छुपाने की लाख कोशिशो के बावजूद दिख गया बेबी बंप

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *