राखी सावंत अपने छह साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ पहुंचीं दुबई, वीडियो देख लोगो ने कहा- यह भी ना भाग जाए

राखी सावंत अपने छह साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ पहुंचीं दुबई, वीडियो देख लोगो ने कहा- यह भी ना भाग जाए

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के कारण काफी चर्चा में बनी हुई हैं। राखी सावंत अक्सर मीडिया के सामने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बातें करती हुई भी नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस आदिल दुर्रानी के साथ छुट्टियां मनाने दुबई गई। लेकिन वहां रहते हुए भी राखी सावंत ने अपने फैंस से जुड़ने का मौका नहीं छोड़ा। राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों कार में बैठकर दुबई के नजारों का लुत्फ उठाते हुए नजर आए। राखी सावंत के इस वीडियो को 37 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत वीडियो में पिंक और ब्लैक आउटफिटमें नजर आईं। उन्होंने कार में रहते हुए फैंस को दुबई के नजारों से भी रुबरु करवाया। साथ ही वीडियो बनाते वक्त आदिल की तारीफ की और पूछा, “आपको दुबई में कैसा महसूस हो रहा है, आप यहां एंजॉय कर रहे हो?” इसके जवाब में आदिल ने कहा, “बस अभी-अभी शुरू हुआ है।”

राखी सावंत ने वीडियो में अपनी साड़ी भी दिखाई, साथ ही बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से पूछा कि वह कैसी लग रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस ने भी खूब कमेंट किये। शिवानी नाम की यूजर ने राखी सावंत की तारीफ में लिखा, “शानदार और खूबसरत, हमेशा की तरह। आपको हमारा ढेर सारा प्यार।” दूसरी ओर एक फैन ने उन्हें आदिल के बारे में आगाह किया और लिखा, “ये भी लोकप्रियता के लिए आए हैं राखी जी। ये भी थोड़े दिनों बाद निकल लेंगे, देख लेना।”

बता दें कि आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत को कार भी गिफ्ट की थी। इससे इतर एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि आदिल दुर्रानी के परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि आदिल के परिवार को राखी का पहनावा और उनका ग्लैमरस अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसके साथ ही राखी सावंत ने बताया था कि आदिल दुर्रानी उनसे छह साल छोटे हैं। खुद वह भी इस रिश्ते में आने से कतराई थीं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *