साइकिल चलाते समय बुरी तरह गिरी Nargis Fakhri, लोगों ने कहा ‘नजर हटी दुर्घटना घटी’

साइकिल चलाते समय बुरी तरह गिरी Nargis Fakhri, लोगों ने कहा ‘नजर हटी दुर्घटना घटी’

आम लोग हो या फिर सेलेब्स सोशल मीडिया पर अक्सर इनकी मजेदार वीडियो छा जाती हैं. अब नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) की ऐसी ही वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. इस वीडियो में नरगिस बड़े मजे से साइकिल चलाती दिख रही हैं लेकिन तभी उनके साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि देखने वाले दंग रह जाए।

औंधे मुंह गिरीं नरगिस फाखरी
नरगिस फाखरी की जो ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है उसमें वो पहले मजे से साइकिल चलाती दिख रही हैं लेकिन तभी वो कैमरे की तरफ पलटकर देखती हैं और तभी उनकी साइकिल रोड की बजाय पार्क की तरफ मुड़ जाती है और देखते ही देखते नरगिस गिर पड़ती हैं औंधे मुंह. बुरी तरह साइकिल से पलटने के बाद के बाद यूं तो नरगिस पूरी तरह ठीक हैं लेकिन इस वीडियो के सामने आते ही अब सोशल मीडिया पर यूजर्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- ‘नजर हटी दुर्घटना घटी’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा – ‘और बना लो वीडियो’. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा- ‘ये तो कुछ कुछ होता है वाला सीन हो गया’. वैसे नरगिस फाखरी ने खुद भी ये वीडियो शेयर की है और गिरने के बाद कुछ तस्वीरें भी जिनमें वो खुलकर हंसती हुई दिख रही हैं।

फिल्मों से फिलहाल दूर हैं नरगिस फाखरी
नरगिस फाखरी ने अपने करियर की शुरुआत रॉकस्टार मूवी से की थी जिसमें उनके अपोजिट रणबीर कपूर थे. फिल्म सुपरहिट रही थी इसके बाद नरगिस कई फिल्मों में नजर आईं. मैं तेरा हीरो, हाउसफुल 3, अमावस और मद्रास कैफे जैसी फिल्म में नजर आ चुकीं नरगिस फाखरी ने अब एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है. वो पिछले कई सालों से फिल्मो में नजर नहीं आई हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *