शॉर्ट ड्रेस से शर्मसार हुईं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, पैपराजी के सामने बार-बार नीचे खींचती आई नजर

शॉर्ट ड्रेस से शर्मसार हुईं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, पैपराजी के सामने बार-बार नीचे खींचती आई नजर

फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने बर्थडे पर शानदार पार्टी दी, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने शिरकत की. इस पार्टी में बी-टाउन की कई हसीनाएं भी पहुंचीं, जिनके बोल्ड लुक ने लोगों के होश उड़ा दिए. अब करण जौहर की पार्टी से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पूजा हेगड़े बेहद हॉट लग रही हैं. लेकिन छोटी ड्रेस के चलते वह परेशान भी होती नजर आईं।

छोटी ड्रेस ने किया परेशान
सोशल मीडिया पर पूजा हेगड़े का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस की वजह से उन्हें परेशान होना पड़ा, क्योंकि उनकी ड्रेस बहुत ज्यादा टाइट और छोटी है. वह करण जौहर की बर्थडे पार्टी में जैसे ही पहुंचती हैं, तो सबकी नजरें उन पर टिक जाती हैं।

बार-बार ड्रेस को नीचे खींचती रहीं पूजा
वीडियो में देखा जा सकता है कि पूजा हेगड़े करण जौहर की पार्टी में एंट्री करती हैं. वह सबसे पहले पैपराजी के सामने पोज देकर तस्वीरें खिंचवाती हैं, लेकिन जैसे ही वह सीढ़ी चढ़कर ऊपर की तरफ जाती हैं, तो उनकी ड्रेस ऊपर चढ़ जाती है. ऐसे में पूजा हाथ से अपनी ड्रेस नीचे की तरफ खींचती दिखती हैं. पूजा हेगड़े का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिस पर लोग अब कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

लोगों ने किया जमकर ट्रोल
पूजा हेगड़े के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अनकम्फर्टेबल है पर चलेगा’. दूसरे ने कमेंट किया, ‘अनकम्फर्टेबल ड्रेस पहनना ही क्यों है. छोटी सी ड्रेस पहनो, फिर उसे नीचे खींचते रहो’. किसी ने लिखा, ‘इतनी छोटी ड्रेस क्यों पहनती हो कि बार-बार नीचे खींचकर सही करना पड़ रहा है’. वहीं, कुछ लोगों ने पूजा हेगड़े के बोल्ड लुक की जमकर तारीफ भी की है।

पूजा हेगड़े की फिल्में
बताते चलें कि पूजा हेगड़े साउथ की फिल्मों में ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. हाल ही में पूजा हेगड़े बैक टू बैक ‘राधे श्याम’ और ‘रॉ’ जैसी फिल्मों में नजर आईं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *