मिया खलीफा ने शेयर किया अपना हॉटेस्ट लुक, बॉयफ्रेंड संग पार कर दी अपनी लिमिट

मिया खलीफा ने शेयर किया अपना हॉटेस्ट लुक, बॉयफ्रेंड संग पार कर दी अपनी लिमिट

एडल्ट फिल्म स्टार के तौर पर पहचान बनाने वाली मिया खलीफा ने भले ही अब एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है लेकिन रियल लाइफ को वो अभी भी काफी बोल्ड अंदाज में जी रही हैं. मिया सोशल मीडिया के जरिए अपनी फैंस से जुड़ी रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

मिया खलीफा अपने बोल्ड फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं. अब एक बार फिर से मिया खलीफा ने ब्रालैस लुक में अपनी ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर कर दीं है उनके इस लुक को देखने के बाद नेटिजंस कान्स फिल्म फेस्टिवल में हसीनाओं के लुक को भूलते दिखाई दे रहे हैं। मीया खलीफा के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो वो पारदर्शी ड्रेस में ब्रालैस अंदाज में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को और ज्यादा सेंसुअल बनाने के लिए सैटीन लॉन्ग श्रग भी कैरी किया है जिसे उन्होंने आगे से खोला हुआ है।

ब्लोन्ड हेयर कलर और हाई हील्स में मिया खलीफा से लोगों की नजरें नहीं हट रही हैं और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. कमेंट सेक्शन में नेटिजंस मिया के इस लुक के दीवाने दिखाई दे रहे हैं और जमकर कमेंट में तारीफें कर रहे हैं। इससे पहले मिया खलीफा ने अपना ये कलरफुल लुक फैंस के साथ शेयर किया था. इस लुक में मिया खलीफा काफी बिंदास दिखाई दे रही हैं. मिया खलीफा के इंस्टाग्राम हैंडल पर नजर डाले तो पूरा का पूरा उनकी ऐसी ही तस्वीरों से पटा हुआ है।

मिया खलीफा फैशन के मामले में काफी एक्सपेरिमेंटल हैं. उका हर लुक एक दूसरे से बिल्कुल अलग रहा है. मिया वेकेशन और लैविश लाइफ की बेहद शौकीन हैं और अपने इस लाइफस्टाइल की झलक वो तस्वीरों को जरिए फैंस को दिखाती रहती हैं। अपने साथ-साथ मिया बॉयफ्रेंड के साथ भी अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड औक रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. एडल्ट फिल्मों से दूर एक्ट्रेस अब अपनी पर्सनल लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं। पिछले दिनों बॉयफ्रेंड संग पार्टी में लिप लॉक करते मिया ने अपनी ये कोजी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी. सभी को मिया का ये डेयरिंग रोमांस खूब पसंद आया था।

मिया खलीफा का परिवार लेबनान के बेरुत से 2001 में अमेरिका आ गया था. शुरुआत में मिया खलीफा ने मियामी फ्लोरिडा के एक रेस्टोरेंट में नौकरी की, जहां ऐसे शख्स ने उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में काम करने का ऑफर दिया. ऑफर मिलने के बाद मिया खलीफा पोर्न फिल्में बनाने लगी थीं।

मिया खलीफा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लोगों को लगता है कि मैंने एडल्ट फिल्मों के जरिये करोड़ों रुपये कमाए हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. मैंने 2014 से 2015 के बीच सिर्फ तीन महीने में केवल 12 हजार डॉलर (करीब 9 लाख रुपये) कमाए. बाद में उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *