अक्षय कुमार की फिल्मों पर कार्तिक आर्यन का कब्जा, ‘भूल भुलैया 2’ के बाद ‘हाउसफुल 5’ में भी निभाएंगे लीड रोल?

अक्षय कुमार की फिल्मों पर कार्तिक आर्यन का कब्जा, ‘भूल भुलैया 2’ के बाद ‘हाउसफुल 5’ में भी निभाएंगे लीड रोल?

पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड में सिर्फ कार्तिक आर्यन की ही हैं जिनकी फिल्म थियेटर्स पर धमाका कर रही है। उनके पहले शाहिद कपूर, अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ की फिल्में सिनेमाघरों में औंधे मुंह गिर चुकी हैं। लेकिन कार्तिक आर्यन की फिल्म ने 10 दिनों में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर कमा लिए हैं। फिल्म का दूसरा वीकेंड भी जबरदस्त रहा है। अब खबरें आ रही हैं कि कार्तिक आर्यन की सफलता को देखते हुए मेकर्स अब उन्हें अक्षय कुमार से रिप्लेस करने की तैयारी कर रहे हैं। कार्तिक अक्षय कुमार की फ्रेंचाइजी फिल्म हाउसफुल 5 में भी नजर आ सकते हैं।

दरअसल कमाल आर खान ने एक ट्वीट कर कहा है,’मैं कंफर्म करता हूं कि कार्तिक आर्यन हाउसफुल 5 करने जा रहे हैं जो कि अक्षय कुमार की फ्रेंचाइजी है। अक्षय का अंत यहां से शुरू होता है। अक्की भाई आप बहुत अच्छे आदमी हैं। ऊपरवाला आपको खुश रखे। कनाडा में मिलते हैं भाई।’

कार्तिक आर्यन के बारे में कहा जा रहा है कि वो भूल भूलैया 3 में भी लीड रोल करने वाले हैं। वहीं अक्षय कुमार की बात करें तो उनकी फिल्म बच्चन पांडे पिछले दिनों सुपर फ्लॉप रही थी। अब उनकी अगली फिल्म पृथ्वीराज 3 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म से मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। अक्षय कुमार के पास इसके अलावा एक लंबा लाइन अप है। वो मिशन सिंड्रेला, रक्षाबंधन, राम सेतु, सेल्फी, गोरखा, ओह माय गोड 2, बड़े मियां छोटे मियां और मोगुल जैसी फिल्मो में नजर आएंगे। इसके अलावा उनका अमेजन की वेब सीरीज ‘द एंड’ से डिजिटल डेब्यू भी होगा।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *