अक्षय कुमार की उम्र को लेकर कपिल शर्मा ने ली चुटकी, मिला इतना करारा जवाब कि कॉमेडियन को छुपाना पड़ा अपना मुंह

अक्षय कुमार की उम्र को लेकर कपिल शर्मा ने ली चुटकी, मिला इतना करारा जवाब कि कॉमेडियन को छुपाना पड़ा अपना मुंह

बॉलीवुड के मशहूर अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका अदा करेंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। पृथ्वीराज के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर के साथ कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी पहुंचे, जहां उन्होंने कपिल शर्मा और बाकी टीम के साथ खूब मस्ती-मजाक किया। लेकिन इसी बीच कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार की उम्र पर चुटकी ली। हालांकि इस बात के लिए अक्षय कुमार से कपिल शर्मा को करारा जवाब मिला।

कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से मजाक करते हुए कहा, “जब हम स्कूल में थे तो यह माधुरी दीक्षित के साथ रोमांस कर रहे थे। जब हम कॉलेज में आए तो यह बिपाशा बसु और कैटरीना कैफ के साथ रोमांस कर रहे थे। और अब ये कियारा, कृति और मानुषी के साथ रोमांस कर रहे हैं।” कॉमेडियन की यह बात सुनकर अक्षय कुमार भी चुप नहीं रहे, उन्होंने कहा, “ये बर्दाश्त ही नहीं कर पाता है।” अक्षय कुमार की यह बात सुनते ही कपिल शर्मा अपना मुंह छुपा लेते हैं।

अक्षय कुमार के अलावा कपिल शर्मा ने मानुषी छिल्लर पर भी चुटकी लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कॉमेडियन ने मानुषी से कहा, “ये मिस वर्ल्ड तो हैं हीं और मिस वर्ल्ड बनने के बाद अक्षय कुमार की फिल्मों में आपका डेब्यू हो रहा है। तो क्या यह आपकी रणनीति थी कि उसी एक्टर के साथ फिल्म करनी है, जो कपिल शर्मा के शो पर ज्यादा जाता है?” इस बात का जवाब देते हुए मानुषी छिल्लर ने कहा, “खैर प्लान तो यहीथा कि मुझे कपिल सर के शो पर जाना है।”

बता दें कि कपिल शर्मा का ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही बंद होने वाला है। शो का फिनाले सीन शूट कर लिया गया है। हालांकि कपिल शर्मा के शो के बाद सोनी टीवी पर एक और कार्यक्रम लोगों का एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार है। दरअसल, कपिल के शो को रिप्लेस करने के लिए ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ शुरू होने वाला है। शो में स्टैंडअप कॉमेडियन अपनी प्रतिभा दिखाते नजर आएंगे।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *