कंगना रनौत ने स्टार किड्स का उड़ाया मजाक, उबले हुए अंडे से की उनकी तुलना

कंगना रनौत ने स्टार किड्स का उड़ाया मजाक, उबले हुए अंडे से की उनकी तुलना

कंगना रणौत को फिल्मों के अलावा उनके बेबाक बयानों के लिए जाता है। अक्सर उनके बयानों की वजह से विवाद भी खड़ा हो जाता है। वह जल्द ही फिल्म धाकड़ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ गई है और इसी वजह से वह विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर इसका जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने फिर हैरान कर देने वाला बयान दिया है। इंटरव्यू के दौरान उनसे जब पूछा गया कि दक्षिण की फिल्में और उनकी रीमेक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन क्यों कर रही हैं, जबकि हिंदी फिल्में दर्शकों को खींचने में विफल रही हैं?


इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि साउथ फिल्ममेकर्स अपने दर्शकों के साथ जुड़े होते हैं। यह जुड़ाव काफी मजबूत होता है। उन्होंने आगे कहा कि बॉलीवुड में स्टार किड्स पढ़ाई के लिए विदेश जाते हैं फिर वे अंग्रेजी में बात करने लगते हैं और हॉलीवुड फिल्में ही देखते हैं। वह चाकू और कांटे से खाते हैं और उनका एक्सेंट भी अलग होता है। आगे बात करते हुए अभिनेत्री ने स्टारकिड्स को उबला हुआ अंडा तक बता दिया। इस बातचीत में उन्होंने बताया कि स्टारकिड्स का लुक तो बदल चुका है लेकिन वह अभी भी दर्शकों के साथ जुड़ नहीं सके हैं।


इस दौरान कंगना ने साफ किया कि उनका इरादा किसी को ट्रोल करना नहीं है। बता दें कि रजनीश घई के निर्देशन में बनी धाकड़ 20 मई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। ट्रेलर के बाद कंगना के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।


वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना इससे पहले साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म थलाइवी में दिखी थीं। इस फिल्म में उनके काम की बहुत तारीफ हुई थी। थलाइवी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक थी। वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही तेजस में नजर आने वाली हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *