प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस ने दिया स्पेशल कार का तोहफा, देसी गर्ल ने निक जोनस को बताया ‘सबसे अच्छा हस्बैंड’

प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस ने दिया स्पेशल कार का तोहफा, देसी गर्ल ने निक जोनस को बताया ‘सबसे अच्छा हस्बैंड’

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अब अपनी एक तस्वीर शेयर कर बताया है कि उनको पति निक जोनस ने एक गिफ्ट दिया है। वहीं, उन्होंने निक जोनस को इस गिफ्ट के लिए प्यारा सा रिप्लाई किया है।

प्रियंका चोपड़ा का पोस्ट
प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इसमें आप देख सकते हैं कि वह एक कस्टमाइज्ड कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस कार पर मिसेज जोनस लिखा है। प्रियंका चोपड़ा ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, ‘अब ये हुई न राइड। थैंक्यू निक जोनस हमेशा मेरी मदद करने के लिए। बेस्ट हसबैंड।’ प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह खुद कार ड्राइव करने जा रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा के प्रोजेक्ट
बताते चलें कि निक जोनस अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा ये कार इसलिए गिफ्ट की है ताकि वह अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ के सेट तक आसानी से जा सकें। प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ एक्टर रिचर्ड मैडन के साथ नजर आएंगी। वहीं, प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड प्रोजेक्ट की बात करें तो वह फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘जी ले जरा’ में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ काम करती दिखाई देंगी।

प्रियंका चोपड़ा बनी थीं मां
गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इस साल 2022 के पहले महीने जनवरी में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वह दोनों एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। इसके साथ ही बताया था कि वे दोनों सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं। हालांकि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने ये बताया नहीं था कि उनके बेटा हुआ या बेटी। बाद में प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने खुलासा किया था कि बेटी है। हालांकि, अब ये कपल अपनी बेटी की झलक दिखा चुका है लेकिन चेहरा नहीं दिखाया है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *