‘आश्रम 3’ से पहले इन फिल्मों में बोल्डनेस दिखा चुकी है ईशा गुप्ता, हॉट सीन देने में नहीं रखी कोई सीमा

‘आश्रम 3’ से पहले इन फिल्मों में बोल्डनेस दिखा चुकी है ईशा गुप्ता, हॉट सीन देने में नहीं रखी कोई सीमा

सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बॉलीवुड में कई साल से राज कर रही हैं. खास बात है कि हर फिल्म की कहानी और किरदार उससे भी ज्यादा दिलचस्प होते हैं. लेकिन इन फिल्मों में कुछ फिल्में ऐसी हैं जिसमें ईशा गुप्ता ने बोल्डनेस की हर सीमा को पार करके कुछ ऐसे इंटीमेट सीन्स दिए कि उनकी चर्चा आज भी होती है. हम आपको ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) वेब सीरीज रिलीज होने से पहले आपको ईशा गुप्ता की उन फिल्मों के बारे में बताते हैं जिसमें ईशा गुप्ता ने कई इंटीमेट सीन्स दिए थे।

ईशा गुप्ता ‘आश्रम 3’ वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस वेब सीरीज के चंद सेकेंड के ट्रेलर में ईशा गुप्ता ने ऐसे-ऐसे सीन्स दिए हैं कि उनकी बोल्डनेस देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। इस वेब सीरीज के रिलीज होने से पहले ही ईशा लगातार चर्चा में हैं. खास बात है कि ईशा ने ये सीन्स बाबा निराला का रोल निभाने वाले बॉबी देओल के साथ दिए. इससे पहले भी ईशा कई फिल्मों में हॉटनेस का तड़का लगा चुकी हैं।

इमरान हाशमी के साथ ईशा गुप्ता ने ‘जन्नत 2’ फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म में ईशा गुप्ता बॉलीवुड के किसिंग किंग इमरान हाशमी के साथ ऐसे-ऐसे किसिंग सीन्स दिए कि ये फिल्म काफी चर्चा में रही। इमरान हाशमी के साथ ही ईशा गुप्ता दूसरी फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म का नाम ‘राज 3डी’ है. इस फिल्म में ईशा गुप्ता ने इमरान हाशमी के साथ हर तरह का इंटीमेट सीन दिया था।

इमरान हाशमी के अलावा ईशा गुप्ता अर्जुन रामपाल के साथ भी इंटीमेट सीन्स शूट कर चुकी हैं. इस फिल्म का नाम ‘चक्रव्यूह’ है. इसमें भी बोल्ड सीन देने में ईशा हर सीमा को पार कर गई थीं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *