सलमान खान के विवादित घर बिग बॉस सीजन-16 में कैद होंगे ये सितारे, कंफर्म कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट हुई लीक

सलमान खान के विवादित घर बिग बॉस सीजन-16 में कैद होंगे ये सितारे, कंफर्म कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट हुई लीक

सलमान खान का विवादित रिएलिटी शो एक नए सीजन के साथ टीवी पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसी बीच उन सितारों के नाम से भी पर्दा हटने लगा है जो कि बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने वाले हैं। इसके अलावा ब्ग बॉस 16 की ऑनएयर डेट के बारे में बड़ा खुलासा किया जा चुका है। कुल मिलाकर देखा जाए तो सोशल मीडिया पर अभी से बिग बॉस 16 का बज्ज बनने लगा है। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स की कंफर्म्ड लिस्ट और ऑनएयर डेट के बारे में बड़ी जानकारी देने वाले हैं।

शिवांगी जोशी
शिवांगी जोशी जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा बनने वाली हैं। खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग खत्म करने के बाद शिवांगी जोशी बिग बॉस 16 के घर में कैद होंगी। हालांकि अब तक भी शिवांगी जोशी ने इस खबर पर मुहर नहीं लगाई है।

गश्मीर महाजनी
सीरियल इमली छोड़ने के बाद गश्मीर महाजनी के पास एक के बाद एक ऑफर मिल रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि खतरों के खिलाड़ी 12 और बिग बॉस 16 के मेकर्स ने बड़ा ऑफर दिया है। हालांकि फिल्म में व्यस्त रहने की वजह से गश्मीर महाजनी ने खतरों के खिलाड़ी 12 में जाने से इनकार कर दिया है। ऐसे में हो सकता है कि गश्मीर महाजनी बिग बॉस 16 में नजर आ जाएं।

माही विज
खबर है कि माही विज भी बिग बॉस 16 का हिस्सा बन सकती हैं। कुछ समय पहले ही मेकर्स ने माही विज को बिग बॉस में आने का न्योता दिया था।

मुनव्वर फारुखी
लॉक अप विनर मुनव्वर फारुखी की भी क्स्मत चमक चुकी है। लॉक अप से बाहर आते ही मुनव्वर फारुखी को बिग बॉस 16 का ऑफर मिल गया था। कयास लगाए जा रहे हैं कि मुनव्वर फारुखी लॉक अप के बाद बिग बॉस 16 के घर में कैद होंगे।

दिव्यांका त्रिपाठी
टीवी अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी भी बिग बॉस 16 में ग्लैमर का तड़का लगाने वाली हैं। दिव्यांका त्रिपाठी खतरों के खिलाड़ी के बाद बिग बॉस 16 में अपना दमखम दिखाएंगी।

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 16
खबरों की मानें तो बिग बॉस 16 अक्टूबर 2022 में शुरू होने वाला है। मेकर्स ने बिग बॉस 16 पर काम करना भी शुरू कर दिया है।

बिग बॉस 16 को चैनल ने दिया ये समय
सूत्रों की मानें तो बिग बॉस 16 को रात 10.30 का स्लॉट दिया गया है। वीकेंड पर बिग बॉस 16 रात 9 बजे ऑनएयर किया जाएगा। मेकर्स नहीं चाहते कि बिग बॉस 16 के समय को लेकर फिर से कोई बवाल हो।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *