भूल भुलैया 2 की तुलना में कंगना रनौत की धाकड़ की शुरुआत रही धीमी

भूल भुलैया 2 की तुलना में कंगना रनौत की धाकड़ की शुरुआत रही धीमी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘धाकड़’ 20 मई के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों को ओर से ‘धाकड़’ को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत की ‘धाकड़’ के साथ रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ को शानदार रिस्पांस मिल रहा है। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉर्निंग के शोज में कंगना की ‘धाकड़’ ने धीमी शुरुआत की है।

इसे प्रतिशत की दर्ज कराई ऑक्यूपेंसी
रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनौत की ‘धाकड़’ ने शुरू के शोज में काफी कम ऑक्यूपेंसी दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को केवल 8 प्रतिशत का ही ऑक्यूपेंसी रेट मिला है। एक्शन एंटरटेनर होने के बावजूद फिल्म ने अपने पहले दिन दर्शकों की बड़ी भीड़ को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब नहीं रही है। वहीं दूसरी ओर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की बात करें तो इसने लगभग 25% की ऑक्यूपेंसी दर्ज कराई है। इतना ही नहीं ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर 5 से 7 करोड़ रुपये ही कमा पाएगी।

‘धाकड़’ में जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखीं कंगना रनौत
कंगना रनौत ने फिल्म ‘धाकड़’ में एक से बढ़कर एक एक्शन सीन्स दिए हैं। फिल्म देखने के बाद फैंस ने कंगना रनौत की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। इसके अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल एक विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं। कई लोगों को यह मनना है कि विलेन का किरदार अर्जुन रामपाल के करियर में एक नया मोड़ ले सकता है। ‘धाकड़’ के साथ कार्तिक की ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज हुई है। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हुई हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *