लाइव सिंगिंग करते हुए ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं हॉलीवुड सिंगर, टॉप फिसला और दिख गया सब कुछ

लाइव सिंगिंग करते हुए ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं हॉलीवुड सिंगर, टॉप फिसला और दिख गया सब कुछ

ब्रिटिश गायक चार्ली एक्ससीएक्स का मुख्य उफ़ पल कैमरे में रिकॉर्ड किया गया। सिंगर ने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी ड्रेस अचानक उनके कंधों से गिर गई। दरअसल, घटना अचानक उस वक्त हुई जब चार्ली बुधवार को ऑस्ट्रेलियन रिकॉर्डिंग इंडस्ट्री एसोसिएशन (एआरआईए) म्यूजिक अवॉर्ड्स में अवॉर्ड पेश कर रहे थे। अपनी ड्रेस को संभालते ही चार्ली तुरंत खुद पर हंस पड़ा।

यह एक आभासी पुरस्कार समारोह था जिसमें चार्ली द किड लारोई और जस्टिन बीबर ने सर्वश्रेष्ठ पॉप रिलीज़ पुरस्कार प्रदान किया। पुरस्कार समारोह का आयोजन वीडियो कांफ्रेंस के जरिए किया गया। फंक्शन के लिए चार्ली ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी जिसकी बेल्ट अचानक उनके कंधों से फिसल गई। ऐसे में चार्ली का फ्रंट पार्ट भी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। उसने किसी तरह अपनी ड्रेस को मैनेज किया और हंस पड़ी और इस ऊप्स मोमेंट के लम्हे को फनी बना दिया।

विजेताओं को बधाई देने के लिए चार्ली ने यह वीडियो शेयर किया है। लेकिन उसके दोस्त और प्रशंसक चार्ली के अप्स मोमेंट के पल का आनंद ले रहे हैं, विजेताओं का नहीं। एक यूजर ने लिखा ‘मैं बस यही सोच रहा था कि चार्ली शायद ही कभी पूरे कपड़ों में दिखे’ दूसरे ने लिखा ‘विजेता के नाम एलओएल की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा ‘गरीब चार्ली।’

चार्ली पहले भी ऑप्स का शिकार हो चुकी है
चार्ली के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। 2018 में एरिज़ोना में टेलर स्विफ्ट रेपुटेशन टूर पर एक प्रदर्शन के दौरान चार्ली के साथ यह दूसरा ऐसा क्षण था। फिर भी, चार्ली ने हंसते हुए कहा, “मुझे लगता है कि मुझे बचा लिया गया है, लेकिन मुझे खेद है कि अगर मैंने किसी को आश्चर्यचकित किया, तो मेरा मतलब यह नहीं था।”

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *