शिल्पा शेट्टी का हो गया एक्सीडेंट, अस्पताल से सामने आई तस्वीर देख हैरान रह गए फैंस

शिल्पा शेट्टी का हो गया एक्सीडेंट, अस्पताल से सामने आई तस्वीर देख हैरान रह गए फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसके जरिए वह फैन्स से भी जुड़ी रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने पोस्ट किया है कि उनके फैंस हैरान रह जाएंगे. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अस्पताल में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस एक्ट्रेस के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. हाल ही में वह अपनी वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं और इसी दौरान घायल हो गईं।
बहार आया शिल्पा का दर्द, 22 साल की उम्र में इस एक्टर की वजह से खोई थी वर्जिनिटी

शिल्पा शेट्टी घायल
शिल्पा शेट्टी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक तस्वीर में उनके बाएं पैर में चोट लग गई है और उन्होंने पैर में नी इमोबिलाइजर पहना हुआ है। शिल्पा व्हील चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं और दोनों हाथों में विजय चिन्ह लिए नजर आ रही हैं। फोटो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि उन्होंने रोल, कैमरा और एक्शन कहा- और मेरी टांग टूट गई। मैं छह हफ़्तों तक एक्शन नहीं कर सकती, लेकिन मैं जल्द ही मज़बूत और बेहतर होकर वापस आऊँगा। तब तक दुआ में याद रखना। प्रार्थना हमेशा काम करती है। इस फोटो में शिल्पा ने एक बड़ी स्माइल भी दी है।
राज कुंद्रा ने खोले दुनिया के सामने अपनी पत्नी के घिनौने राज- मेने अपनी पत्नी को मेरे जीजा के साथ संबंध बनते रंगे हाथ पकड़ा था

वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे
आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने इससे पहले अपने शूटिंग सीन का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एक्शन करती नजर आ रही थीं। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस उसी शूटिंग के दौरान घायल हो गई होंगी. आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग गोवा में रोहित शेट्टी के साथ कर रही थीं। वह रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में पहली महिला पुलिस अधिकारी बनीं। इस वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय भी नजर आएंगे। इस शो के साथ रोहित ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी पहचान बनाने जा रहे हैं।
मलाइका ने कहा… अरबाज हर रात शराब पीकर.. मारपीट और करते थे ऐसा गंदा काम…

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *