41 साल की उम्र में हीरोइन ने तोड़ी बोल्डनेस की हद, सोफ़े पर पोज देकर फैंस के उदा दिए होश

41 साल की उम्र में हीरोइन ने तोड़ी बोल्डनेस की हद, सोफ़े पर पोज देकर फैंस के उदा दिए होश

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन (Riya Sen) अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर छाई रही. 41 साल की उम्र में भी रिया सेन की बोल्डनेस के जलवे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. रिया सेन (Riya Sen) ने अब अपने लेटेस्ट शूट की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस का दिल गद गद हो रहा है.

खूबसूरत तस्वीरों से पटा है इंस्टाग्राम
रिया की दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. आज रिया उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. रिया अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. रिया के फैंस को भी उनकी फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहता है.

ब्रालेट और शॉर्ट्स में उड़ाए होश
अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया लुक शेयर किया है, जिसमें एक बार फिर उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें तोड़ी दी हैं. इसमें उन्हें व्हाइट कलर की ब्रालेट और शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए रिया ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा है.

मदहोश कर रही हैं अदाएं
तस्वीर में रिया काउच पर बैठ हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश कर सकती हैं. अब रिया के चाहने वालों के बीच उनके इस अवतार को बेहद पसंद किया जा रहा है. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

रिया की फिटनेस ने किया हैरान
2001 में फिल्म ‘स्टाइल’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रिया के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो लगभग हर फोटो में उनका सिजलिंग अवतार ही देखने को मिलता है. 41 की उम्र में भी एक्ट्रेस बेहद बोल्ड हैं. इसके अलावा उनकी फिटनेस भी अक्सर लोगों के होश उड़ाती रहती है. ये भी एक कारण है, जो वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *