बिना कुछ पहने इस एक्ट्रेस ने खोले कोट के बटन, 37 साल की उम्र में पार की बोल्डनेस की हदें

बिना कुछ पहने इस एक्ट्रेस ने खोले कोट के बटन, 37 साल की उम्र में पार की बोल्डनेस की हदें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अहाना कुमारा अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस के लिए तारीफ बटोरती हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड फोटोशूट फैंस के साथ शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अहाना कुमारा के ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में हॉटनेस की ऐसी ज्वाला बिखेर दी कि चंद पलों के लिए सभी की निगाहें उनकी इन फोटोज पर जम गई हैं.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड अंदाज फैंस के साथ शेयर किया है. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने बेहद निडर अंदाज में अपने कोट का बटन खोलकर अपने कर्व्स फ्लॉन्ट किए हैं. बता दें कि अहाना कुमारा 37 साल की हैं और वह सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस की अभी शादी नहीं हुई है।

अहाना कुमारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर करती रहती हैं। अहाना कुमारा के इंस्टाग्राम पेज पर एक नज़र डालें और आप उन्हें हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरपूर पाएंगे। फैंस के बीच अहाना कुमारा अपने बेबाक और कूल अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

अहाना कुमारा एक फीचर फिल्म, टेलीविजन और थिएटर अभिनेत्री हैं। अहाना कुमारा ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर अमिताभ बच्चन के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। अहाना कुमारा को क्राइम ब्रांच में शरद केलकर के साथ टीवी सीरीज़ एजेंट राघव में उनकी मुख्य भूमिका के लिए भी जाना जाता है। अहाना कुमारा का जन्म और पालन-पोषण लखनऊ में हुआ था।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *