पिता के निधन से बुरी तरह टूट गए थे अमिताभ बच्चन, ऐसा हुआ था हाल

पिता के निधन से बुरी तरह टूट गए थे अमिताभ बच्चन, ऐसा हुआ था हाल

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी खूब एक्टिव रहते हैं। हाल ही में वह कोविड 19 को मात देकर स्वस्थ हुए हैं और फिर अपने काम में जुट गए हैं। अमिताभ बच्चन इन दिनों क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी झोली में कई बड़ी फिल्में हैं। अमिताभ बच्चन कल रिलीज हो रही रणबीर कपूर-आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा वह अपनी आगामी फिल्म ‘गुडबाय’ को लेकर भी चर्चा में हैं।
शराब के नशे में धुत संजय दत्त घुस गए थे श्रीदेवी के कमरे में, डर के मारे हो गई थी हालत ख़राब

अमिताभ बच्चन विकास बहल की फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान उन्होंने अपने दिवंगत पिता और दिग्गज कवि व लेखक रहे हरिवंश राय बच्चन को याद किया। अमिताभ बच्चन ने इस दौरान बताया कि पिता के निधन से वह बुरी तरह टूट गए थे। इस पहाड़ जैसे दुख से उबर पाना उनके लिए आसान नहीं रहा। अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्हें अपने पिता की कमी आज भी काफी ज्यादा खलती है।

अमिताभ बच्चन ने बातचीत के दौरान कहा कि वह अपने पिता को अक्सर याद करते हैं। बता दें कि बिग बी अपने पिता को अपना आदर्श मानते हैं। ‘गुडबाय’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बिग बी ने कहा, ‘मैं अपने पिता के अंतिम संस्कार के बाद जब लौटा तो एक कमरे में बैठ गया था। मैं बहुत उदास था, तभी मेरे एक दोस्त ने मुझसे कहा कि उन्हें खुश होना चाहिए कि अपने पिता के साथ 60 साल बिता लिए, वह सिर्फ 25 साल ही बिता पाया। उसकी इस बात से मुझे बड़ों के महत्व का एहसास हुआ।
मिस वर्ल्ड बनने से पहले ऐश्वर्या राय ने चंद रुपए के लिए किया था ऐसा फोटोशूट! आप विश्वास नहीं करोगे

बता दें कि अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन हिंदी के प्रसिद्ध कवि और लेखक थे। उनकी लिखी ‘मधुशाला’ कविता आज भी लोग पसंद करते हैं। वर्ष 2003 में उनका निधन हो गया था। बात अगर अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुडबाय’ की करें तो यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आएंगे।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *