लोगो की मदद करने वाले मसीहा के पास है बेशुमार दौलत, जानिए लोगो के मसीहा सोनू सूद की संपत्ति के बारे में

लोगो की मदद करने वाले मसीहा के पास है बेशुमार दौलत, जानिए लोगो के मसीहा सोनू सूद की संपत्ति के बारे में

कोरोना काल में लोगों के मसीहा बने सोनू सूद को आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वैसे तो सोनू सूद कभी विलेन के किरदार के लिए जाने जाते थे, लेकिन कोरोना महामारी के बीच अपनी दरियादिली दिखाने वाले सोनू सूद अब हर फैन के दिलों पर राज कर रहे हैं.
सामंथा रूथ की कुल संपत्ति कितनी है? आपको जानकर हैरानी होगी कि सामंथा के लिए खाने से ज्यादा जरूरी है सेक्स

30 जुलाई 1973 को पंजाब के मोंगा में जन्मे सोनू सूद ने कोरोना की पहली लहर के दौरान कई मजदूरों और गरीब लोगों को उनके घर पहुंचाने का काम किया और यहीं से वे रियल लाइफ हीरो बन गए। सोनू सूद की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और आज भी वह किसी फैन या गरीब की मदद करने से पीछे नहीं हटते। आज हम आपको सोनू सूद की संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

कपड़े बेचते थे सोनू सूद के पिता
आपको बता दें कि सोनू सूद के पिता पेशे से एक दुकानदार थे, वह परिवार चलाने के लिए कपड़े की दुकान चलाते थे। उन्होंने अपने बेटे सोनू को उनकी बेहतर पढ़ाई के लिए नागपुर, महाराष्ट्र भेजा। इस बीच, सोनू सूद को एक फिल्म में अभिनय करने की इच्छा हुई और वे मुंबई चले गए। आपको बता दें कि सोनू ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म ‘कल्लाजागर’ से की थी।
बंगले से लेकर वैनिटी वैन तक, इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं पुष्पा भाऊ

इसके बाद उन्होंने ‘शहीद-ए-आजम’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री की ओर रुख किया। अपनी मेहनत और ताकत से सोनू सूद कई फिल्मों में नजर आए और बड़े विलेन के तौर पर उभरे। अब तक सोनू सूद ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी और कन्नड़ में 60 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है।

इतने करोड़ के मालिक हैं सोनू सूद
सोनू सूद की संपत्तियों की बात करें तो वह करीब 137 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। उनका मुंबई के लोखंडवाला में 4 बीएचके का अपार्टमेंट है जो 2600 वर्ग फुट में फैला है। इसके अलावा उनके पैतृक गांव मोंगा में उनका एक बंगला भी है, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है।
आलीशान डुप्लेक्स से करोड़ों की कार तक, ठाठ-बाट से रहती हैं जैकलीन

इसके अलावा सोनू सूद का मुंबई के जुहू इलाके में एक आलीशान होटल है, जिससे वह करोड़ों की कमाई करते हैं। आपको बता दें कि सोनू सूद को लग्जरी कारों का भी शौक है। ऐसे में उनके पास मर्सिडीज बेंज एमएल क्लास 350 सीडीआई, ऑडी क्यू7 और पोर्श पनामा जैसी करीब 2 करोड़ की कारें हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू सूद हर साल 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हैं. वह एक फिल्म के लिए करीब 3 से 4 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। इसके अलावा उनके पास ‘शक्ति सागर प्रोडक्शन’ भी है जिससे वह अच्छी खासी कमाई करते हैं। इसके अलावा एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए करीब 2 से 3 करोड़ रुपये चार्ज करते है।
84 करोड़ का प्राइवेट जेट-आलीशान बंगले और करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक है अजय देवगन, जीते है ऐसी रॉयल लाइफ

आपको बता दें कि सोनू सूद ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले साल 1996 में अपनी गर्लफ्रेंड सोनाली से शादी की थी। दंपति के दो बच्चे हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *