रणवीर सिंह ने कराया न्यूड फोटोशूट, मंत्रा ने पहनाये कपडे- यूजर्स बोले दीपिका पादुकोण के पहना दिए कपडे

रणवीर सिंह ने कराया न्यूड फोटोशूट, मंत्रा ने पहनाये कपडे- यूजर्स बोले दीपिका पादुकोण के पहना दिए कपडे

रणवीर सिंह अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने न्यूड फोटोशूट कराकर फैंस को चौंका दिया है. न्यूयॉर्क मैगजीन के एक पेपर के लिए न्यूड पोज देते रणवीर सिंह की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। कुछ लोगों ने इस फोटोशूट की तारीफ की तो कुछ ने इसे पागलपन बताया. अब ई-कॉमर्स वेबसाइट मंत्रा ने अपने अंदाज में रणवीर सिंह की छवि को नया आयाम दिया है। उन्होंने कालीन पर अभिनेता की शर्टलेस तस्वीर में रंग डाला।
oops moment : नोरा फतेही से हो गई साड़ी संभालने में गलती, दिखा दिया जो नहीं दिखाना था

दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट मंत्रा ने अपनी तरफ से रणवीर की एक फोटो अपलोड की है। कार्पेट पर लेटे रणवीर की तस्वीर के लिए उन्होंने फ्लोरल कलर की व्हाइट और रेड शर्ट पहनी थी। इसके साथ रेड कलर की पैंट को भी मैच किया गया है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए मंत्रा ने कैप्शन में लिखा है, ‘फिक्स्ड एंड हाउ’। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

रणवीर सिंह के न्यूड होने के बाद मीम की दुनिया में क्या हुआ ये सामने आ गया है. जब मंत्रा ने उन्हें कपड़े दिए तो लोगों को भी मजा आने लगा। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- उन्होंने दीपिका के कपड़े क्यों पहने? तो दूसरे ने लिखा- उसे कपड़े पहनाने से अच्छा है कि उसे नंगा छोड़ दिया जाए। तो किसी ने कहा कि सेल्फ मार्केटिंग के लिए मंत्रा काफी अच्छा है। आपको बता दें कि रणवीर सिंह मंत्रा के ब्रांड एंबेसडर भी थे।
सलमान खान की को-स्टार वन नाईट स्टैंड के बाद हो गई थी प्रेग्नेंट, एबॉशन को लेकर कहा- कोई पछतावा नहीं…

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह के फोटोशूट के पीछे दीपिका पादुकोण की रजामंदी थी। यह सब उन्हीं की देखरेख में हुआ। इसके साथ ही दीपिका को रणवीर सिंह का ये न्यूड अवतार भी काफी पसंद आया। फोटोशूट पहले से प्लान किया हुआ था और दोनों को तस्वीरें खूब पसंद आई थीं.
जब बॉलीवुड की आलिया भट्ट से लेकर कियारा आडवाणी तक की एक्ट्रेस ने दिये थे बिना कपड़ों के पोज़ तब बॉलीवुड इंडस्ट्री में हो गया था बड़ा बवाल, देखे PHOTO

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *