रणवीर सिंह की न्यूड फोटो सामने आते ही इस एक्ट्रेस का बयान हुआ वायरल, बोलीं- ‘मैंने उन्हें कई बार बिना कपड़ों के देखा’

रणवीर सिंह की न्यूड फोटो सामने आते ही इस एक्ट्रेस का बयान हुआ वायरल, बोलीं- ‘मैंने उन्हें कई बार बिना कपड़ों के देखा’

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं. कोई उनकी तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है। इसी बीच उनकी को-एक्टर परिणीति चोपड़ा का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि वह रणवीर सिंह की वैनिटी वैन में नहीं जा सकतीं। उन्हें एक्टर की वैनिटी वैन में जाने से डर लगता है और इसके पीछे की वजह जानकर आप भी चौंक जाएंगे. उन्होंने अभिनेता के बारे में खुलासे किए जिससे शायद दीपिका भी चौंक जाएंगी।
‘आश्रम’ की बबीता ने रिवीलिंग ड्रेस पहनकर किया ऐसा हॉट डांस, डांस देख रातों की नींद खो देंगे बाबा निराला

रणवीर की वैनिटी में जाने से लगता है डर
परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने रणवीर सिंह को कई बार बिना कपड़ों के देखा है। आपको बता दें कि परिणीति रणवीर के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनकी पहली फिल्म में भी रणवीर उनके साथ थे। उसने कहा कि वह किसी की भी वैनिटी वेन में घुस जाती थी। लेकिन रणवीर की वैनिटी में जाते वक्त उन्हें सोचना पड़ता था, क्योंकि रणवीर अक्सर शर्टलेस रहते हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कई बार रणवीर को बिना कपड़ों के देखा है.
रणवीर सिंह ने कराया न्यूड फोटोशूट, मंत्रा ने पहनाये कपडे- यूजर्स बोले दीपिका पादुकोण के पहना दिए कपडे

रणवीर को अपनी पैंट उतारना पसंद है
परिणीति चोपड़ा ने यह भी कहा कि एक बार जब वह मेकअप कर रही थीं, तब वह पीछे पल्टी तो रणवीर ने अपनी पैंट उतार रखी थी। परिणीति का कहना है कि रणवीर सिंह को सार्वजनिक रूप से अपनी पैंट उतारना पसंद है और ऐसा लगता है कि परिणीति ने कुछ भी गलत नहीं कहा।
रकुल प्रीत सिंह की ड्रेस ने बढ़ाई दिल की धड़कने, वायरल होने लगा लुक

रणवीर परिणीति की फिल्में
वैसे अगर एक्टर रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘रॉकी एंड रानी की लव स्टोरी’ और ‘सर्कस’ में नजर आने वाले हैं. अभिनेता की फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ साल 2023 में रिलीज होगी। परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनने वाली फिल्म उचाई में नजर आएंगी।
oops moment : नोरा फतेही से हो गई साड़ी संभालने में गलती, दिखा दिया जो नहीं दिखाना था

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *