anupama : अनुपमा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही! यह रिश्तेदार साजिश रचाकर करेंगा जीना मुश्किल

anupama : अनुपमा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही! यह रिश्तेदार साजिश रचाकर करेंगा जीना मुश्किल

‘अनुपमा’ (Anupama) हिन्दी टीवी शोज में सबसे पॉपुलर और पसंदीदा शोज में से एक है. शो में इस समय काफी ड्रामा चल रहा है क्योंकि अनुपमा के एक्स पति वनराज शाह (Vanraj Shah) और पति अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) का एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद अनुज बिस्तर पर आ गए हैं और न उठ पा रहे हैं, न कुछ बोल पा रहे हैं. इस बात का फायदा उठाकर अनुपमा (Anupama) को अनुज के घरवाले काफी परेशान कर रहे हैं. खबरों की मानें तो अनुपमा के परिवार का एक सदस्य अनु के लिए एक नया षड्यन्त्र रच रहा है..
करण मेहरा का इस लड़की से चल रहा है अफेयर! निशा रावल के कथित बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा

Anuj के कोमा में जाने के बाद और बढ़ेंगी Anupama की मुश्किलें
मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि अनुपमा (Anupama) के शो में ड्रामा और बढ़ने वाला है क्योंकि अनुपमा के लिए अनुज के बिना ये सफर और मुश्किल होने वाला है. शो के स्पॉइलर रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा की परेशानियों को बढ़ाने के लिए अनुज के भाई अधिक की पत्नी और अनुज-अनुपमा की भाभी बरखा (Barkha) एक नया षड्यन्त्र रचने जा रही हैं. अगर आपको नहीं पता है तो हम आपको बता दें कि बरखा का किरदार एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत (Ashlesha Savant) निभाती हैं.

अनुपमा और बरखा के बीच होगी कानूनी जंग
स्पॉइलर के हिसाब से आने वाले एपिसोड्स में अनुपमा की भाभी बरखा (Barkha) अनुपमा के खिलाफ एक लीगल लड़ाई लड़ने वाली हैं और अनुपमा के लिए कई नई परेशानियां भी खड़ी करने वाली हैं. अनुज के बिजनेस को अपने और अपने पति के नाम पर करने के लिए बरखा अनुपमा के साथ एक कानूनी जंग करने वाली हैं.
मजबूरी में बेशर्म होकर हसीना ने तोड़ी शर्म की सारी हदें, डायरेक्टर ने फायदा उठाकर करवाए थे गंदे काम

अब देखते हैं कि आगे क्या होता है और अनुज के बिना इन सभी परेशानियों को अनुपमा किस तरह हैंडल करती है.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *