Anupama : एक बार फिर मां बनेंगी अनुपमा, अनुज को मिलेगी बेटी की खुशियां

Anupama : एक बार फिर मां बनेंगी अनुपमा, अनुज को मिलेगी बेटी की खुशियां

अनुज अनुपमा अपना हनीमून इंजॉय करेंगे. इस दौरान अनुज अनुपमा से कहेगा कि वो उसके साथ अमेरिका चले और उसके रिश्तेदारों से मिले. दूसरी तरफ काव्या तलाक का ऐलान करने के बाद बेधड़क बाहर घूमने लगी है. रात-रात भर बाहर रहने लगी है. काव्या घर से बाहर होगी तो बा उसका इंतजार करेगी और इस पर काव्या बा को चार बातें सुना देगी।

मुंबई दर्शन करेंगे अनुज अनुपमा
अनुज और अनुपमा मुंबई घूमेंगे और अनुपमा की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. अनुपमा के बच्चे और बापूजी अनुपमा की तस्वीरें देखकर खुश हो जाएंगे और ये देखकर वनराज का मन उदास हो जाएगा. समर अपने पापा के लिए चाय बनाएगा तब जाकर वनराज का मूड थोड़ा ठीक होगा. दूसरी तरफ अनुपमा अनुज से कहेगी कि वो उसे ऐसी जगह ले जाए जो अनुज की स्पेशल जगह हो।

अनिरुद्ध के साथ मिलकर बिजनेस करेगी काव्या
काव्या घरवालों को झटका देगी और कहेगी कि वो अनिरुद्ध के साथ मिलकर मार्केटिंग एजेंसी खोल रही है. काव्या कहेगी कि अनिरुद्ध अब बहुत बड़ा आदमी बन गया है और वो उसके स्टार्टअप में इनवेस्ट कर रहा है. बा और काव्या में बहस होगी और वनराज उसे चुप होने को कहेगा लेकिन काव्या यह कहकर वहां से चली जाएगी कि वो अनुपमा नहीं है कि सब सुनती रहे. पाखी कहेगी कि मां काव्या को समझा सकती है लेकिन बा मना कर देगी और कहेगी कि अब अनुपमा को परेशान नहीं किया जाएगा।

अनाथ आश्रम जाएगा अनुज
बा वनराज का लेकर फिक्रमंद होगी और बापूजी उन्हें समझाने की कोशिश करेंगे. समर ये बात सुन लेगा. दूसरी तरफ अनुज अनुपमा को एक अनाथ आश्रम लेकर जाएगा, जहां वो पला था. अनुज इस जगह पहुंचकर काफी इमोशल हो जाएगा. अनुपमा जैसे-तैसे उसे संभालती है. इस शो में फिर एक छोटी बच्ची की झलक दिखाई जाएगी, जिसमें अनुपमा की खूबियां मौजूद होंगी।

छोटी बच्ची गोद लेंगे अनुज अनुपमा
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा अनाथ आश्रम के अंदर जाएंगे और फिर उनकी मुलाकात छोटी सी बच्ची से होगी और उसका नाम होगा अनु. शो के चल रहे ट्रैक से यह उम्मीद की जा रही है कि अनुपमा एक बार फिर मां बनेगी और वो ये बच्ची अनाथ आश्रम से गोद लेगी।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *