हनीमून पर अनुज कपाड़िया के साथ बिच पर खुलकर रोमांस कर रहीं अनुपमा, हुई कोजी

हनीमून पर अनुज कपाड़िया के साथ बिच पर खुलकर रोमांस कर रहीं अनुपमा, हुई कोजी

अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी के बाद एक भी मौका रोमांस करने का नहीं छोड़ रहे हैं. इस बीच ये दोनों कपल शादी के बाद अब अपने हनीमून पर निकल गए हैं और वहां पर खुलेआम रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. सामने आए वीडियो और तस्वीरों को देख आप भी कहेंगे कि बुढ़ापे में अनुपमा को रोमांस का कीड़ा काट गया है।

हनीमून मनाने पहुंचे मुंबई
अनुज अनुपमा से कहता है कि हमारे हनीमून का तोहफा ये किसी और ने नहीं बल्कि मेरे चाचा जी के बहू और बेटा ने दिया है. वो विदेश घूमने का ट्रिप प्लान कर रहे थे लेकिन बापू जी की तबीयत, जीके काका और इतने दिनों बाद पूरा काम संभालना है तो इतने दिन की छुट्ट्टी ले नहीं पाता इसलिए फिर प्लान मुंबई का किया. अनुज की ये बात सुनकर अनुपमा कहती है कि मुंबई से ज्यादा खूबसूरत जगह हो ही नहीं सकती क्योंकि इसी जगह पहली बार आपके साथ गई थी।

बीच पर हुए रोमांटिक
मुंबई पहुंचते ही अनुज अनुपमा का हाथ थामे बीच पर पहुंच जाता है. जहां पर दोनों जमकर एक दूसरे के साथ रोमांस करते हैं. इन दोनों को इस तरह से बीच पर रोमांस करते देख आसपास के लोग भी घूर घूरकर देखने लगते हैं।

अनुज संग कोजी अनुपमा
बीच पर अनुपमा जैसे ही अनुज के साथ पहुंचती है तो बीच पर पहले बिताए पलों को याद करती हैं और अनुज के साथ इन पलों को बिताते हुए और भी ज्यादा खुख हो जाती है. अनुज और अनुपमा एक दूसरे के साथ बीच पर जमकर मस्ती और रोमांस करते हैं. इसके साथ ही कोजी हो जाते हैं।

अनुपमा का बदला लुक
शादी के बाद अनुपमा का लुक थोड़ा सा जरूर बदल गया है. अनुपमा अब साधारण सी सूती साड़ी की जगह महंगी साड़ी और महंगे गहने पहनती है. इसके साथ ही थोड़ा सा हेयरस्टाइल में भी बदलाव किया गया है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *