spoiler aleart: होश में आते ही अनुपमा पर हुए जुल्म का चुन-चुनकर बदला लेगा अनुज, भाई को निकालेगा घर से धके मारके बहार

spoiler aleart: होश में आते ही अनुपमा पर हुए जुल्म का चुन-चुनकर बदला लेगा अनुज, भाई को निकालेगा घर से धके मारके बहार

टीवी जगत का पसंदीदा शो ‘अनुपमा’ ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर ‘अनुपमा’ टीआरपी लिस्ट में भी लगातार टॉप पर बना हुआ है. बीते दिन शो में दिखाया गया कि जन्माष्टमी सेलिब्रेशन के बीच वनराज कपाड़िया हाउस पहुंचता है, जहां वह अनुज से माफी मांगने की कोशिश करता है. दूसरी तरफ बरखा, अनुपमा पर सवाल खड़ा करना शुरू कर देती है, साथ ही उसके चरित्र पर भी उंगली उठाती है. इसी बीच अनुज को धीरे-धीरे होश आता है. लेकिन रुपाली गांगुली के ‘अनुपमा’ में आने वाला ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होता है.

अनुपमा को देंगे लीगल नोटिस
अंकुश और बरखा, अनुपमा को लीगल नोटिस देते हैं, जिसमें लिखा होता है कि जब तक अनुज को होश नहीं आता, वह उससे जुड़ा फैसला नहीं ले सकती है. साथ ही इस परिवार का बिजनेस भी नहीं संभाल सकती है. लेकिन बरखा और अंकुश उसपर सवाल खड़ा करने से पीछे नहीं हटते हैं. दोनों कहते हैं किइतना बड़ा बिजनेस संभालने के लिए तुम्हारे पास अनुभव नहीं है, साथ ही क्या भरोसा कि कब तुम इसे अपने बच्चों के नाम कर दो. अंकुश, अनुपमा से कहता है कि कपाड़िया एंपायर को तुम नहीं मैं संभालुंगा
anupama : अनुपमा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही! यह रिश्तेदार साजिश रचाकर करेंगा जीना मुश्किल

अनुज को आएगा होश
बरखा को जवाब देते वक्त अनुपमा कहती है कि आप लोगों ने तो महाभारत शुरू कर दी है और जब-जब महाभारत शुरू होती है, वो भी आता है. अनुपमा भगवान कृष्ण से प्रार्थना करने लगती है और इसी बीच अनुज को होश आ जाता है. इस बात को सुनते ही जहां पूरा परिवार खुशी से झूम उठता है तो वहीं बरखा और अंकुश की हवाइयां उड़ जाती हैं.

अनुज बताएगा सच्चाई
होश में आते ही अनुज, बरखा और अंकुश पर बरस पड़ता है. वह कहता है कि घर में कानूनी नोटिस दिया जा रहा है, तो एक नोटिस मैं भी दे देता हूं. इसी बीच अंकुश कहता है कि उन्हें बिजनेस नहीं चाहिए, जिसपर अनुज भी कहता है तो ठीक है मैं भी आप लोगों को बिजनेस से कानूनी तौर पर बेदखल करता हूं. इसके साथ ही वह सबको बताता है कि वनराज ने खाई पर उसे धक्का नहीं दिया, जबकि उसने उसे बचाने की कोशिश की थी.
करण मेहरा का इस लड़की से चल रहा है अफेयर! निशा रावल के कथित बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा

भाई को घर से बाहर निकालेगा
घर में हो रहे तमाशों के बीच अनुज को होश आ जाता है और वह तुरंत ही बरखा का राज सबके सामने खोल देता है. इतना ही नहीं वह बरखा और अंकुश को घर से निकालने का फैसला ले लेता है. ऐसे में दोनों अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाते हैं और कहते हैं कि वे सारा और अधिक को लेकर कहां जाएंगे, लेकिन अनुपमा भी उनकी एक नहीं सुनती. वह उनसे कहती है कि जो आप लोगों ने किया है उसके बाद तो मैं भी नहीं चाहती कि आप लोग यहां रहें. ये फैसला मेरे पति का है और मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *