बिग बॉस 16 : अंकित ने किया घरवालों का पर्दाफाश, अर्चना को मिली कड़ी सजा; जानिए 13वें एपिसोड में क्या हुआ था?

बिग बॉस 16 : अंकित ने किया घरवालों का पर्दाफाश, अर्चना को मिली कड़ी सजा; जानिए 13वें एपिसोड में क्या हुआ था?

बिग बॉस के घर में हर गुजरते दिन के साथ बड़े फेरबदल देखने को मिल रहे हैं। किसी की बॉन्डिंग अच्छी हो रही है तो कोई मजाक-मजाक में आपस में भिड़ जा रही है। ताजा एपिसोड में भी यही सब देखने को मिला है। आइए जानते हैं कि 13वें दिन बिग बॉस के घर में क्या-क्या हुआ।

एपिसोड की शुरुआत में गौतम शालीन को जलाने की कोशिश करते दिखते हैं जिसके बाद शालीन सौंदर्या के पास पहुंच जाते हैं और उनसे फलर्ट करने लगते हैं। देखते ही देखते वह सौंदर्या को किस कर देते हैं। यह बात गौतम को बुरी लग जाती है और उन्हें चीप कहकर बुलाने लगते हैं। इसके बाद सौंदर्या गौतम को काफी मनाने की कोशिश करती हैं लेकिन उनका गुस्सा शांत नहीं होता। यह सब देखकर सौंदर्या वहां से चली जाती हैं। इस बीच शालीन गौतम के पास पहुंच जाते हैं और उन्हें समझाने की कोशिश करने लगते हैं कि यह सब एक मजाक था। इस दौरान दोनों के बीच तीखी बहस देखने को मिलती है। इसके बाद इस मुद्दे पर घरवाले अगल-अलग बैठकर बात करते नजर आते हैं।

उधर, अर्चना खाने को लेकर एक बार फिर बहस करती हुई दिखती हैं। वह कहती हैं कि वह अपनी रोटियां खुद बनाएंगी। इस बात पर गौतम और अर्चना के बीच बहस होती दिखती है। इस बीच अंकित गुप्ता को बिग बॉस कंफेशन रूम में बुलाकर घरवालों के राज जानने की कोशिश करते हैं। अंकित बिग बॉस से टीना और शालीन के बीच प्यार की शुरुआत को महज दिखावा और गेम प्लान का हिस्सा बताते हैं। आगे घरवालों में अदरक के बीच घमासान देखने को मिलता है। गौतम अर्चना को बार-बार अदरक वापस करने के लिए बोलते हैं लेकिन वह नहीं मानती। वह गौतम को थोड़ा सा अदरक देती हैं।

इन सबके बीच बिग बॉस सबको लिविंग एरिया में बुलाते हैं। बिग बॉस सबसे पूछते हैं कि किसकी आवाज घरवालों को सबसे ज्यादा परेशान करती है। सब मिलकर अर्चना का नाम लेते हैं। जिसके बाद उन्हें अगले आदेश तक मौन रहने की सजा मिलती है। बिग बॉस अर्चना को केवल शालीन से बात करने की अनुमति देते हैं ताकि वह घरवालों तक अपनी बात पहुंचा सकें। सजा के दौरान घरवाले अर्चना को गुस्सा दिलाने की काफी कोशिश करते हैं लेकिन वह अपना सजा बखूबी पूरी करती हैं। बिग बॉस इससे काफी इंप्रेस होते हैं और तोहफे के तौर पर उन्हें अदरक देते हैं।

ankita patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *