मुकेश खन्ना भड़के सास-बहू टीवी सीरियल पर, अनन्या पांडे करेगी ओटीटी डेब्यू

मुकेश खन्ना भड़के सास-बहू टीवी सीरियल पर, अनन्या पांडे करेगी ओटीटी डेब्यू

25 सितंबर को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई दिलचस्प खबरें सामने आई हैं। दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। अब उन्होंने टीवी सीरियल सास-बहू पर निशाना साधा है. अनन्या पांडे ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। वह धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ‘कॉल मी बी’ नामक वेब सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ ने दुनियाभर में 403 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। यहां आपको आज की 5 ऐसी खबरें पढ़ने को मिलेंगी। यह भी पढ़ें- एंटरटेनमेंट न्यूज़ ऑफ़ द डे: यश ने KGF 3 के दृश्यों पर चुप्पी तोड़ी, किच्चा सुदीप और अजय देवगन की भाषा पर बहस

सास-बहू टीवी सीरियल से नाराज हैं मुकेश खन्ना
दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। अब उन्होंने टीवी सीरियल सास-बहू पर निशाना साधा है. उन्होंने एकता कपूर पर नाराजगी जताई है। मुकेश खन्ना का कहना है कि इन टीवी सीरियल्स की कहानियां लोगों को बर्बाद कर रही हैं। उन्होंने कहा कि सभी एक दूसरे की नकल करने में लगे हैं. चैनल पर बिंदिया, बुट्टी, साड़ी, लहंगा, सासु, वाहू, वाहू, वाहू साम्राज्य चल रहा है।

अनन्या पांडे करेंगी अपना ओटीटी डेब्यू
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लिगर’ में नजर आई थीं। अब खबर आ रही है कि अनन्या पांडे भी धर्मा प्रोडक्शन हाउस से ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। वह प्रोडक्शन हाउस के डिजिटल विंग के बैनर तले ‘कॉल मी बी’ नामक एक वेब श्रृंखला के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे। इस वेब सीरीज में वह एक फैशनिस्टा की भूमिका में नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि अनन्या पांडे की इस वेब सीरीज का निर्देशन कॉलिन डी कुन्हा करेंगे।

‘ब्रह्मास्त्र’ 400 करोड़
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ अभी भी सिनेमाघरों में बिजी है। फिल्म को रिलीज हुए 16 दिन हो चुके हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के मुताबिक, अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ ने अब तक भारत में 298 करोड़ रुपये और विदेशों में 105 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म ने दुनियाभर में 403 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

राखी सावंत का हेमा मालिनी को जवाब
कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने के सवाल पर दिग्गज अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी भड़क गईं। वह ताना मारता है और कहता है कि राखी सावंत को भी चुनाव लड़ने के लिए भेजेगी। अब राखी सावंत ने हेमा मालिनी के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, मैं बहुत आभारी हूं कि मोदी जी ने मेरे कंधों पर समाज की जिम्मेदारी सौंपी है। इस बार वे मुझे चुनाव मैदान में उतार रहे हैं। इस बात का ऐलान हेमा मालिनी पहले ही कर चुकी हैं।

अक्षय कुमार ने बेटी को दी जन्मदिन की बधाई
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा 10 साल की हो गई हैं। अक्षय कुमार ने बेटी के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें नितारा अपने पिता के साथ रेत के टीले पर चढ़ती नजर आ रही हैं और बाद में हाथ में शॉपिंग बैग लिए नजर आ रही हैं. अक्षय कुमार ने लिखा, ‘मेरा हाथ पकड़ने से लेकर शॉपिंग बैग पकड़ने तक, मेरी बच्ची इतनी तेजी से बड़ी हो रही है। आज 10 साल हो गए। इस जन्मदिन पर मेरी शुभकामनाएं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *