हद से ज्यादा बोल्ड है ये हसीना, Amala Paul ने एक सीन के लिए 15 लोगों के सामने उतार दिए थे कपड़े

हद से ज्यादा बोल्ड है ये हसीना, Amala Paul ने एक सीन के लिए 15 लोगों के सामने उतार दिए थे कपड़े

एक्ट्रेस अमला पॉल की फिल्म ‘अदाई’ साल 2019 में काफी चर्चा में रही. इस फिल्म में उन्होंने न्यूड सीन देकर तहलका मचा दिया था. सिर्फ एक सीन के लिए अमला ने कैमरे के सामने अपने कपड़े उतार दिए थे. हालांकि ये सीन शूट करना अमला के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था।

शूट से पहले नर्वस थीं अमला
इस सीन को शूट करने से पहले अमला बहुत नर्वस थीं. द हिंदू के साथ इंटरव्यू के दौरान अमला ने बताया था, ‘जब मैं सेट पर पहुंची तो मैं बहुत तनाव महसूस कर रही थी. मैं बैचेन हो रही थी ये जानने के लिए कि सेट पर क्या हो रहा है? कौन-कौन लोग वहां पर होंगे? वहां पर सुरक्षा की व्यवस्था है कि नहीं।

15 लोगों के सामने दिया न्यूड सीन
अमला ने आगे बताया कि सेट पर 15 लोग मौजूद थे. अगर मुझे क्रू मेंबर्स पर भरोसा नहीं होता तो मैं ये सीन कभी नहीं करती. अमला ने ये भी बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें कॉस्ट्यूम का सहारा लेने का भी ऑप्शन दिया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था और कहा कि आप चिंता मत करिए मैं ये सीन कर लूंगी।

इंडस्ट्री छोड़ना का बना लिया मन
‘अदाई’ से पहले अमला ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था. उन्होंने इस बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, ‘मैंने अपने मैनेजर से कहा कि मैं इंडस्ट्री छोड़ना चाहती हूं क्योंकि फिल्ममेकर्स से जो मुझे सिनोप्सिस मिल रहे हैं, सभी झूठ जैसे लगते हैं. हां, ये फिल्में महिला केंद्रित हैं लेकिन कॉन्सेप्ट बहुत सिंपल है. जैसे रेप विक्टिम, बदला लेना या फिर एक पत्नी है, जो अपने पति को सपोर्ट करती है और त्याग करने वाली मां. मुझे इस तरह के झूठ का हिस्सा नहीं बनना था।

इस सीरीज में आईं नजर
अमला पॉल हाल ही में वेब सीरीज ‘रंजिश ही सही’ में नजर आई थीं, जिसमें 70 के दशक की लव स्टोरी को दिखाया गया था. इस फिल्म की कहानी शंकर (ताहिर राज भसीन), आमना परवेज (अमला पॉल) और अंजू (अमृता पूरी) के इर्द गिर्द घूमती है. हालांकि, इस सीरीज को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *