बोल्डनेस में इन 5 फिल्मों के सामने चाय कम पानी है सभी वेब सीरीज! बोल्ड सीन्स का लगा है तड़का

बोल्डनेस में इन 5 फिल्मों के सामने चाय कम पानी है सभी वेब सीरीज! बोल्ड सीन्स का लगा है तड़का

आज मनोरंजन के कई प्रकार उपलब्ध हैं। जिसमें ओटीटी प्लेटफॉर्म ने दर्शकों को खूब दीवाना बनाया है. ओटीटी पर बोल्ड और हिंसक दृश्य आम हो गए हैं। और इसी वजह से ओटीटी पर कई वेबसीरीज विवादों में रही हैं। आप सोचते होंगे हैं कि बोल्डनेस सीन सिर्फ वेब सीरीज में दिखाया जाता है। पर यह बात सही नहीं है। बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें इंटीमेट और बोल्ड सीन खुलेआम फिल्माए जाते हैं। हम आपको बॉलीवुड फिल्मों के कुछ विवादित सीन के बारे में बताएंगे जिन्होंने लोगों को हैरान कर दिया था।

इस वेब सीरीज को फैमिली के साथ कभी भी ना देखे, कहानी से ज्यादा बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में है

1- ‘लिपस्टिक अंडर माय बुरखा’
एक्टर्स फिल्मों में बोल्ड सीन देने के लिए पर्दे पर कपड़े उतारने से नहीं हिचकिचाते हैं, फिर चाहे वह एक्टर हो या एक्ट्रेस। ओटीटी और बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में हैं। इन्हीं में से एक है ‘लिपस्टिक अंडर माय बुरखा’। 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन इसमें दिखाए गए इंटीमेट सीन की वजह से यह चर्चा का केंद्र बनी थी। फिल्म के इंटीमेट सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गए थे, जिससे मेकर्स के बीच काफी विवाद हो गया था।

करीना कपूर से लेकर सामंथा प्रभु तक, बोल्ड सीन देकर मचाया था हंगामा!

2- `बाबूमोशाय बंदूकबाज’
फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बोल्ड सीन और नॉन-वेग भाषा ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। फिल्म में कई बोल्ड सीन दिखाए गए थे, जिसके वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो गए थे। एक्ट्रेस बिदिता बाग द्वारा दिए गए सीन ने खूब विवाद हुआ था।

बॉलीवुड की इन 12 अभिनेत्रियों ने फिल्मों में दिए है बोल्ड और न्यूड सीन, फैंस के दिमाग को भी हिला कर रख दिया

3- ‘रंग रसिया’
नंदना सेन और रणदीप हुड्डा की इस विवादित फिल्म की रिलीज से निर्माताओं को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। फिल्म तो तैयार थी लेकिन बोल्ड सीन की वजह से रिलीज होना मुश्किल था। हालांकि, फिल्म से कुछ दृश्यों को हटा दिए जाने के बाद इसे 2014 में रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म में कई ऐसे सीन फिल्माए गए हैं जिन्हें आप परिवार के साथ नहीं देख सकते।

सो जाएं बच्चे तभी देखें ये वेबसीरीज, ऐसे-ऐसे हैं एडल्ट सीन जिनमें पार हुई बोल्डनेस की हर लिमिट

4- ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’
यह फिल्म भी रणदीप हुड्डा की है, जिसमे दिखाए गए बोल्ड सिन विवादों में आए थे। हुड्डा ने एक्ट्रेस माही गिल के साथ कई जबरदस्त बोल्ड सीन दिए। जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी। इंटरनेट पर कई सीन भी लीक हुए, जिसने मेकर्स को मुश्किल में डाल दिया।

हद से ज्यादा बोल्ड है ये वेब सीरीज, आप किसी भी समय मुफ्त में स्ट्रीम कर सकते हैं

5- ‘अनारकली ऑफ़ आरा’
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फिल्मों से ज्यादा अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं. स्वरा भी बोल्डनेस के मामले में किसी और एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. उन्होंने अपनी फिल्म ‘अनारकली ऑफ़ आरा’ में कई बोल्ड सीन दिए, जिसकी फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा कर दिया. फिल्म के स्वरा के एक सीन ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *