बच्चे के आने से पहले रणबीर और आलिया के बीच हुआ झगड़ा, इंटरव्यू में बताई वजह

बच्चे के आने से पहले रणबीर और आलिया के बीच हुआ झगड़ा, इंटरव्यू में बताई वजह

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Baby: बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। एक्ट्रेस ने जून में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैन्स को दी थी, आलिया की प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt Pregnancy) की खबर मिलते ही फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने बताया कि उन्होंने अपने बच्चे की इस दुनिया में आने की तैयारी पूरी कर ली है। लेकिन साथ ही कपल का एक छोटी-सी बात को लेकर झगड़ा हो गया है। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, “हमने सारी तैयारियां कर ली हैं, बेबी का कमरा तैयार है।”

साथ ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बताया कि उन्होंने बच्चे की जरूरत के अनुसार सारी तैयारी कर ली है। वहीं आलिया (Alia Bhatt) ने बताया कि उनकी चेकलिस्ट भी तैयार है। साथ ही रणबीर कपूर ने बताया कि पेरेंटिंग को लेकर उनकी आलिया भट्ट के साथ एक बात को लेकर बहस चल रही है। रणबीर ने कहा, “एक किताब को लेकर हमारी लड़ाई हो रही है। आलिया ने वह बुक पढ़ ली है और वह चाहती हैं कि मैं भी उसे पढ़ूं। मैंने केवल 30 प्रतिशत ही वह किताब पढ़ी और मैंने आलिया को कहा कि सुनो किताबें हमें नहीं बताएंगी की हमें अपने बच्चे की परवरिश कैसे करनी है। जब यह होगा तब ही हम इसका एक्सपीरियंस कर पाएंगे।” रणबीर ने बताया कि इस बात को लेकर कपल के बीच काफी बहस हुई।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हुई थी। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे। वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान और नागार्जुन ने कैमियो किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित रही। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘देव’ 2024 में रिलीज होगा, जिसकी तैयारी अयान मुकर्जी ने कर दी है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *