ये रिश्ता क्या कहलाता है में हर्ष की क्लास लगाएगी अक्षरा, हर एक बेइज़्ज़ती का देगी करारा जवाब

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हर्ष की क्लास लगाएगी अक्षरा, हर एक बेइज़्ज़ती का देगी करारा जवाब

स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों खूब धूम मचा रहा है। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा का यह शो लगातार टीआरपी की रेस में भी बना हुआ है। हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया गया था कि अक्षरा बिना बताए ही हर्ष और मंजरी के लिए एनिवर्सरी पार्टी प्लान करती है। इसके बारे में पता चलते ही अभिमन्यु का खून खौल उठता है। वह अक्षू के लिए जो सरप्राइज प्लान करता है, वह भी धरा का धरा रह जाता है। इतना ही नहीं, वह पगफेरे की रस्म के लिए भी अक्षरा को अकेले ही जाने के लिए कहता है। लेकिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं।

पगफेरे के लिए अकेले जाएगी अक्षरा: अक्षरा का परिवार उसे पगफेरे की रस्म के लिए साथ चलने के लिए कहता है। वह इस बारे में अभिमन्यु को बताती है, लेकिन अभिमन्यु उसे अकेले ही जाने की सलाह देता है। इस बात से अक्षरा काफी दुखी हो जाती है। वह अपने परिवार के साथ जा ही रही होती है, लेकिन कहीं न कहीं उसे अभिमन्यु के आने का एहसास होता है। वह पीछे मुड़कर देखती है तो उसे चार्जर लेकर आता अभि नजर आता है।

दरवाजे पर खड़ी होकर पति का इंतेजार करेगी अक्षरा: अक्षरा उदास होती है, लेकिन वह कहीं न कहीं अभिमन्यु के आने की उम्मीद बिल्कुल नहीं छोड़ती है। वह दरवाजे पर खड़ी होकर अभिमन्यु का इंतजार करती है। इसी बीच अक्षरा को चक्कर आ जाता है, वह गिरने वाली ही होती है कि अभिमन्यु वहां आकर उसे बचा लेता है।

हर्ष की बेइज्जती का करारा जवाब देगी अक्षरा: अक्षरा को एक चैरिटेबल ऑर्गनाइजेशन में म्यूजिक थेरेपिस्ट के तौर पर जाने का मौका मिलता है। इस बारे में सुनते ही हर्ष उससे कहते हैं, “जिस हिसाब से क्वालिफिकेशन है, उस हिसाब से ऐसी शुरुआत ही ठीक है।” इसका जवाब देते हुए अक्षरा कहती है, “ऐसी जॉब के लिए क्वालिफिकेशन नहीं बल्कि पैशन की जरूरत होती है।”

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *